S M L

शशि थरूर के बयान पर स्मृति ईरानी का तंज- सवाल तो राहुल गांधी के जनेऊ पर भी उठना चाहिए

ईरानी ने कहा, थरूर का कुंभ स्नान को लेकर मजाक बनाना दुनिया भर के लाखों हिंदुओं की मान्यताओं पर हमला है

Updated On: Jan 30, 2019 04:39 PM IST

FP Staff

0
शशि थरूर के बयान पर स्मृति ईरानी का तंज- सवाल तो राहुल गांधी के जनेऊ पर भी उठना चाहिए

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कुंभ स्नान पर कांग्रेस नेता शशि थरूर के बयान पर हंगामा हो गया है. अब इस मुद्दे पर बीजेपी की तरफ से स्मृति ईरानी ने थरूर को जवाब दिया है. ईरानी ने कहा, सवाल तो राहुल गांधी से पूछा जाना चाहिए जो रणनीति के तहत जनेऊ पहनते हैं क्योंकि आगे चुनाव है.

ईरानी ने कहा, थरूर का कुंभ स्नान को लेकर मजाक बनाना दुनिया भर के लाखों हिंदुओं की मान्यताओं पर हमला है. गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिंदुत्व पर निशाना साधा था.

थरूर ने प्रयागराज कुंभ में योगी के डुबकी लगाने पर बुधवार को तंजभरे अंदाज में ट्वीट किया था कि गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं! जय गंगा मैया की!

योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रियों ने मंगलवार को संगम तट पर कैबिनेट बैठक की थी और इसके बाद समूह में जाकर कुंभ स्नान किया था. हालांकि थरूर के इस ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा था कि उन्हें (शशि थरूर) कुंभ के महत्व की कैसे जानकारी होगी? वो जिस तरह के माहौल में पले-बढ़े हैं इसलिए इसके बारे में नहीं जान सकते. उन्होंने कहा कि आप लोगों (कांग्रेस नेताओं) ने बहुत पाप किए हैं इसलिए गंगा में डुबकी लगाकर अपने पापों का प्रायश्चित कर लें.

ये भी पढ़ें: लालू यादव की तबीयत फिर बिगड़ी, लगातार दूसरे दिन आया चक्कर, गिरते-गिरते बचे

ये भी पढ़ें: फॉरेन करंसी की स्मगलिंग के आरोप में फंसे राहत फतेह अली खान, ED ने भेजा नोटिस

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi