S M L

वाड्रा के करीबी तहसीन पूनावाला अश्लील टिप्पणी करके बच गए: स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने कहा है कि रॉबर्ट वाड्रा के करीबी होने से तहसीन पूनावाला बच गए

Updated On: Feb 05, 2017 05:26 PM IST

FP Staff

0
वाड्रा के करीबी तहसीन पूनावाला अश्लील टिप्पणी करके बच गए: स्मृति ईरानी

मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने बीजेपी नेता विनय कटियार के विवादित बयान के बीच कांग्रेस को आइना दिखाया है.

नेटवर्क18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में स्मृति ईरानी ने कहा कि उन पर अश्लील टिप्पणी करने वाले तहसीन पूनावाला गांधी परिवार से रिश्तेदारी की वजह से बच गए थे. पेश है इंटरव्यू के प्रमुख अंश.

सवाल- चुनावी मौसम में महिलाओं पर भी भद्दी टिप्पणियां हो रही हैं, दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी इसमें आगे है. हाल ही में विनय कटियार ने कहा कि बीजेपी में प्रियंका गांधी से ज्यादा खूबसूरत महिलाएं हैं.

जवाब- ये उस वक्त की बात है जब मैं एचआरडी मिनिस्टर थी, तब तहसीन पूनावाला ने मुझ पर अश्लील टिप्पणी की थी. तहसीन पूनावाला रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े हैं, इसलिए इस मामले में अभी तक किसी ने कोई शोर नहीं मचाया. रॉबर्ट वाड्रा के करीबी होने की वजह से पूनावाला बच गए. इस संदर्भ में स्मृति ने पूनावाला के उस ट्वीट को भी दिखाया. (तहसीन पूनावाला का कमेंट इतना अश्लील है कि हम यहां नहीं लिख सकते हैं.)

सवाल- राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी क्रोध की राजनीति करती है, क्या आपको लगता है कि इससे बीजेपी को नुकसान होगा?

जवाब- राहुल गांधी की राजनीतिक परिभाषा हर चुनाव में बदल जाती है. मुझे नहीं लगता है कि लोग राहुल की राजनीजिक समझ से इत्तेफाक रखते हैं. ये वही सज्जन है जो देश में घूमकर भारत को समझने निकले थे. मुझे नहीं पता कि वो अबतक समझ पाए या नहीं? यकीनन वो अमेठी की गांव-गलियों तक में नहीं गए होंगे. उन्हें राहुल की यात्रा से कोई फायदा नहीं मिला. अमेठी की जमीनी हकीकत ये है कि उसकी अनदेखी की गई.

सवाल- समाजवादी पार्टी का झगड़ा सीरियल की तरह चला है. कुछ लोग कहते हैं कि ये सब पहले से तय था, लेकिन कुछ नहीं मानते. इससे शायद एक बात जरूर हुई अखिलेश सरकार की काम ना करने की छवि पीछे छूट गई?

जवाब- इस परिवार में कुछ नहीं बदला है. परिवार भी वही है, पार्टी भी वही है और अगर ये पार्टी जीती तो गुंडाराज भी लौटेगा.

सवाल- आपने 'यूपी को ये साथ पसंद है' वाले पोस्टर देखे होंगे, क्या इस गठबंधने से बीजेपी घबरा रही है?

जवाब- यूपी चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन घबराहट का नतीजा है. बीजेपी को इस गठबंधन से कई घबराहट नहीं है, घबराहट तो दोनों में है जिन्हें गठबंधन करना पड़ा.

स्मृति ईरानी ने एसपी-कांग्रेस को चोर चोर मौसेरे भाई बताया.

साभार: न्यूज 18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi