S M L

राहुल के भाषण पर स्मृति का पलटवार, बोलीं- देश के लोगों का अपमान किया

स्मृति ईरानी ने कहा, राहुल गांधी ने जो कांग्रेस पार्टी में अहंकार के बारे में संकेत दिया है, वो उनकी पार्टी के लिए चिंता की बात है

Updated On: Sep 12, 2017 02:01 PM IST

FP Staff

0
राहुल के भाषण पर स्मृति का पलटवार, बोलीं- देश के लोगों का अपमान किया

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका के बर्कले स्थित कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में भाषण दिया. अपने भाषण में राहुल ने मोदी सरकार पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने नोटबंदी, कश्मीर मुद्दा और जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. वहीं अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर पलटवार किया है.

उन्होंने कहा है कि देश की जनता ने पीएम पर विश्वास जताया है. राहुल सक्षम होते तो कांग्रेस जीएसटी ले आती. राहुल ने सोनिया गांधी पर सवाल उठाए हैं. 2012 में सोनिया गांधी के हाथ में ही कमान थी. आपको बता दें कि राहुल ने अपने भाषण में ये बात स्वीकारी है कि 2012 में कांग्रेस पार्टी में अहंकार आ गया था, हमने लोगों से संवाद करना बंद कर दिया था.

इस पर केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री ने कहा, राहुल गांधी ने जो कांग्रेस पार्टी में अहंकार के बारे में संकेत दिया है, वो उनकी पार्टी के लिए चिंता की बात है. उन्हें सफलता और विफलता का मापदंड अमेठी आकर देना चाहिए. वहीं वंशवाद को लेकर दिए गए राहुल के बयान पर उन्होंने कहा, एक असफल वंश ने अपनी असफल राजनैतिक यात्रा के बारे में अमेरिका में बताया. हमारे प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति सभी सामान्य और गरीब परिवार से आते हैं. वंशवाद पर उन्होंने जो कहा, वह देश के लोगों का अपमान

राहुल ने कहा था कि अगर पार्टी कहेगी तो मैं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने को तैयार हूं. परिवारवाद को लेकर मुझपर निशाना न साधें, हमारे देश में काफी हद तक ऐसे ही काम होता है. अखिलेश यादव, एमके स्टालिन, अभिषेक बच्चन इस तरह के कई तरह उदाहरण हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi