S M L

स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कांग्रेस ने दिया ऐसा जवाब

लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी के अलावा कई दूसरे राज्यों से चुनाव लड़ने का ऑफर मिल रहा है, स्मृति ईरानी ने इसी को लेकर ट्वीट किया है

Updated On: Mar 24, 2019 10:39 AM IST

FP Staff

0
स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर राहुल गांधी का उड़ाया मजाक, कांग्रेस ने दिया ऐसा जवाब

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीते शनिवार ट्विटर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा. स्मृति ईरानी ने लिखा- अमेठी के लोगों ने राहुल गांधी को बाहर कर दिया है इसलिए अब ऐसा माहौल बनाया जा रहा है ताकि यह लगे कि दूसरे राज्यों के लोग उन्हें चाहते हैं.  न्यूज 18 की खबर के अनुसार ईरानी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़ गए हैं. दरअसल, लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी के अलावा कई दूसरे राज्यों से चुनाव लड़ने का ऑफर मिल रहा है. स्मृति ईरानी ने इसी को लेकर ट्वीट किया है. स्मृति ने लिखा, अमेठी ने भगाया, जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया. #BhaagRahulBhaag सिंहासन खाली करो राहुल जी कि जनता आती है.

इस बीच कांग्रेस ने भी स्मृति पर पलटवार किया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'चांदनी चौक ने हराया, अमेठी ने हरा कर भगाया, जिसे बार-बार जनता ने ठुकराया, हर बार राज्यसभा से संसद का रास्ता पाया, अब अमेठी ने हार की हैट्रिक का मौहाल बनाया. सुरजेवाला ने स्मृति की तरह ही #BhaagSmritiBhaag भी लिखा है. आपको बता दें कि राहुल गांधी को कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर मिला है. सुरजेवाला ने ट्विटर के जरिए बताया, कांग्रेस इस आशीर्वाद और स्नेह के लिए ऋणी है. पार्टी उनकी भावनाओं का गहराई से सम्मान करती है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी इस बाबत जल्द फैसला लेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi