S M L

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में खो गई स्मृति ईरानी की बाली

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी बाली अबतक नहीं मिली है

Updated On: May 04, 2018 01:00 PM IST

FP Staff

0
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में खो गई स्मृति ईरानी की बाली

विज्ञान भवन में गुरुवार को आयोजित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के दौरान स्मृति ईरानी के कान की बाली गिर गई. ताज्जुब की बात यह है कि इसकी जानकारी टि्वटर के जरिए एक यूजर ने उन्हें दी. सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ने ट्वीट का जवाब देते हुए बताया कि उन्हें बाली नहीं मिली है.

हिंदुस्तान टाइम्स की मैनेजिंग एडिटर (एंटरटेन्मेंट) सोनल कालरा ने ट्वीट कर स्मृति ईरानी को इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, इतनी बारीकियों पर नजर रखने के लिए मेरे बारे में राय मत बनाइएगा. लेकिन आपके दाहिने कान की एक बाली गुम हो गई है. उम्मीद करती हूं कि कार्यक्रम के बाद ये आपको मिल जाएं.

इसके बाद स्मृति इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, मुझे ये नहीं मिली.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कहा कि 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 21 से ज्यादा महिलाओं को पुरस्कृत किया गया है, जिससे उन्हें गर्व का अनुभव हो रहा है. राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वालों में असमी फिल्म ‘विलेज रॉकस्टार’ के लिए रीमा दास को सम्मानित किया गया.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और सूचना-प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं को सम्मानित करने वाली ईरानी ने भविष्य में सिनेमा से भारत की विविधता को बढ़ावा देने का का वादा किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi