S M L

लोकतंत्र बन गया है 'नमोतंत्र', स्थिति अपातकाल से भी बुरी: ममता बनर्जी

उन्होंने कहा कि एनडीए को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा

Updated On: Feb 13, 2019 09:35 PM IST

FP Staff

0
लोकतंत्र बन गया है 'नमोतंत्र', स्थिति अपातकाल से भी बुरी: ममता बनर्जी

बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि लोकतंत्र ‘नमोतंत्र’ में तब्दील हो गया है और देश में स्थिति आपातकाल से भी ज्यादा खराब है. साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा.

राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर आयोजित आम आदमी पार्टी (आप) की महा रैली में तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से उनके घर पर पूछताछ करने के सीबीआई के असफल प्रयास को लेकर भी केंद्र पर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने किसी भी सरकार को ‘इतना नीचे गिरते’ नहीं देखा.

लोकसभा के अनिश्चितकाल तक स्थगित होने के बाद उन्होंने कहा, 'संसद में निर्वाचित नेता के तौर पर आज प्रधानमंत्री मोदी का आखिरी दिन था.' बनर्जी ने कहा, 'हर कोई गब्बर सिंह से डरता है. ऐसे दो गब्बर सिंह हैं मोदी और शाह.' उनका इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरफ था.

विपक्ष की महारैली के दौरान टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारुक अब्दुल्ला, एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार और सीपीआई के महासचिव सीताराम येचुरी ने अपनी-अपनी बातें कहीं. इन विपक्षी दलों को एक देखकर ममता बनर्जी ने कहा, 'विपक्षी पार्टियां राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेंगी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi