S M L

सिद्धू ने ‘अलीबाबा 40 चोर’ से की KCR और उनके परिवार की तुलना

कांग्रेस नेता ने यहां संवादाताओं से कहा कि केसीआर गिरगिट से भी तेज रंग बदलते हैं

Updated On: Dec 01, 2018 03:14 PM IST

Bhasha

0
सिद्धू ने ‘अलीबाबा 40 चोर’ से की KCR और उनके परिवार की तुलना

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को 'अलीबाबा 40 चोर' जैसा बताया.

सिद्धू ने राव, उनके मंत्री पुत्र के. टी. रमाराव और सांसद पुत्री कविता और दो अन्य रिश्तेदारों की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘मैंने ‘अलीबाबा 40 चोर’ के बारे में सुना था. यह एक पुरानी कहानी है. यहां (तेलंगाना में) तो अलीबाबा और चार CHAचोर हैं.’

कांग्रेस नेता ने यहां संवादाताओं से कहा कि केसीआर गिरगिट से भी तेज रंग बदलते हैं. इस बीच, कांग्रेस के पूर्व सांसद और तेलंगाना में पार्टी के कार्यकारी प्रमुख मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव कभी भी मुसलमानों को 12 प्रतिशत आरक्षण नहीं दे सकते क्योंकि यह कानूनी रूप से संभव नहीं है.

उन्होंने कहा कि इसपर उन्हें लोगों को जवाब देना चाहिए कि वह कैसे मुसलमानों को 12 प्रतिशत आरक्षण देंगे.

चुनावी राज्य तेलंगाना में जोर पकड़ते चुनाव प्रचार अभियान के बीच एक ऐसी दोस्ती है जो वाकई में परवान चढ़ती नजर आ रही है. राज्य में कार्यवाहक मुख्यमंत्री केसीआर और एआईएमआईएम के असादुद्दीन ओवैसी के बीच दोस्ती किसी से छिपी नहीं है.

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने छह सितंबर को हैदराबाद के सांसद ओवैसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम को ‘मित्र पार्टी’ बताया था. उसी दिन उन्होंने 119 सदस्यीय विधानसभा को भंग भी कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi