S M L

सिद्धारमैया सरकार की 15 मई को हो जाएगी विदाई: अमित शाह

शाह ने कहा कि राज्य के लोग देश के निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूती देने के लिए मतदान करेंगे

Bhasha Updated On: May 08, 2018 09:36 PM IST

0
सिद्धारमैया सरकार की 15 मई को हो जाएगी विदाई: अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि 15 मई को सिद्धारमैया की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार को ‘घर भेज दिया जाएगा.’ उन्होंने कहा कि राज्य के लोग देश के निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूती देने के लिए मतदान करेंगे.

शाह ने रोड शो करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दक्षिण कन्नड़ जिले में कई हिंदुओं की ‘हत्या’ कर दी गई और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है.

बीजेपी अध्यक्ष ने मंगलुरु दक्षिण से बीजेपी के उम्मीदवार वेदव्यास कामत के पक्ष में शहर में रोड शो किया. शहर में रोड शो के बाद शाह ने कावूर में भी एक रैली की.

उन्होंने लोगों से बीएस येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बीजेपी को वोट देने की अपील की. शाह ने कहा कि येदियुरप्पा ‘हिंदुओं की हत्यारों का पता लगवाएंगे.’

इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष ने मंगलुरु (उल्लाल) से बीजेपी के उम्मीदवार संतोष राय बोलियार के पक्ष में कोल्या से थोकोकुत्तु के लिए रोड शो निकाला लेकिन पुलिस ने उल्लाल गोलचक्कर के पास यह रैली रोक दी. इससे हजारों बीजेपी कार्यकर्ताओं को निराशा हुई, जो रैली को थोकोकुत्तु तक ले जाना चाहते थे.

रैली के दौरान अपने वाहन पर सवार शाह ने एक अखबार के फोटोग्राफर का कैमरा लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की तस्वीर ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi