In association with
S M L

बाला साहब को प्रताड़ित किया था उद्धव नेः नारायण राणे

राणे ने कहा कि वो उनके घर में हो रही सभी गतिविधियों का गवाह रहे हैं, अगर उद्धव ने अपना मुंह बंद नहीं रखा तो वे सच का खुलासा कर देंगे

FP Staff Updated On: Dec 10, 2017 08:15 PM IST

0
बाला साहब को प्रताड़ित किया था उद्धव नेः नारायण राणे

महाराष्ट्र की राजनीतिक एक बार फिर गरमा गई है. इस बार निशाने पर हैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने उन्हें अपना मुंह बंद रखने की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि अगर उद्धव ठाकरे ऐसा नहीं करेंगे तो सब कुछ का खुलासा कर देंगे.

जानकारी के मुताबिक नारायण राणे को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना है. उद्धव इसका विरोध कर रहे हैं. इसी बात से गुस्साए नारायण राणे ने ये धमकी दी है. राणे पर उद्धव ने ये भी आरोप लगाया था कि उन्होंने दिवंगत बाला साहेब ठाकरे का उत्पीड़न किया था.

राणे ने इस वर्ष सितंबर में कांग्रेस छोड़कर महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी बना ली थी. इसके बाद केंद्र और राज्य में एनडीए के साथ गठबंधन कर लिया था. सहमति इस बात पर बनी थी कि विधान परिषद के उप-चुनाव में उम्मीदवार बनाया जाएगा. उसके बाद उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना था.

हालांकि इस सीट पर बीजेपी के प्रसाद लाड ने चुनाव लड़ा और जीत गए. हालांकि इसके बाद राणे ने शनिवार को घोषणा की कि 2017 के अंत तक वे मंत्री बन जाएंगे.

मैंने देखा है बाल ठाकरे का उत्पीड़न 

गुस्साए राणे ने कहा कि मैंने अपनी आंखों से देखा है कि कैसे उद्धव और उनके परिवार ने बाला साहेब को उत्पीड़ित किया है. अगर वो अपना मुंह बंद नहीं रखेंगे और मेरे विरुद्ध षड्यंत्र करेंगे तो मैं उन्हें बदनाम करने में संकोच नहीं करूंगा.

पूर्व मुख्यमंत्री राणे ने कहा, 'जब बाला साहेब जिंदा थे, मैंने किसी भी तरह से उन्हें मुश्किल में नहीं डाला. मैं उनके घर में हो रही सभी गतिविधियों का गवाह रहा हूं. अगर उद्धव ने अपना मुंह बंद नहीं रखा तो सच में सबकुछ खुलासा कर दूंगा. उनके आरोप गलत हैं और मैंने पहले भी यह कहा है.'

गौरतलब है कि बाला ठाकरे ने राणे को वर्ष 1999 में मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन बाद में उद्धव से अनबन होने के बाद वह शिवसेना छोड़कर 2005 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi