S M L

एसपी अपराध और बीएसपी भ्रष्टाचार को देती है संरक्षण: श्रीकांत शर्मा

यूपी चुनाव के बाद सत्ता में आने पर बीजेपी अपराधियों और उन्हें संरक्षण देने वालों को जेल भेजेगी

Updated On: Feb 18, 2017 07:03 PM IST

Bhasha

0
एसपी अपराध और बीएसपी भ्रष्टाचार को देती है संरक्षण: श्रीकांत शर्मा

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने उत्तर प्रदेश में अपराध, महिलाओं के खिलाफ हिंसा में भारी वृद्धि होने का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि एसपी के संरक्षण में अपराध और बसपा के संरक्षण में भ्रष्टाचार फलता-फूलता है जिसे कांग्रेस का पूरा समर्थन प्राप्त है.

बीजेपी ने जोर देकर कहा कि चुनाव के बाद सत्ता में आने पर वह अपराधियों और उन्हें संरक्षण देने वालों को जेल भेजेगी.

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि, 'यूपी में अपराध के लगातार बढ़ते मामले शर्मनाक हैं. समाजवादी पार्टी के एक के बाद एक विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ रेप और मर्डर के आरोप लगे हैं. यह प्रदेश की कानून-व्यवस्था और अखिलेश यादव सरकार पर सवालिया निशान लगाता है'.

उन्होंने अखिलेश सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति, विधायक अरूण वर्मा के मामले का उदाहरण दिया.

Gayatri Prajapati 2

अखिलेश सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति पर महिला उत्पीड़न और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं

अपराध और अपराधी फलते-फूलते हैं

श्रीकांत शर्मा ने आरोप लगाया कि अखिलेश और राहुल ने एक ऐसा गठबंधन बनाया है जिसके संरक्षण में अपराध और अपराधी फलते-फूलते हैं. बीएसपी प्रमुख मायावती ने इस घटना पर चुप्पी साध रखी है. इस सबके बीच उन लोगों की चुप्पी भी खतरनाक है जो असहिष्णुता की राजनीति करते हैं. इनसे अपराध और भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की उम्मीद ही नहीं की जा सकती है.

श्रीकांत शर्मा ने दावा किया कि यूपी में इस बार परिवर्तन की सूनामी है. प्रदेश की जनता विकास, सुशासन और सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम बीजेपी को जनादेश देने का मन बना चुकी है.

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि 2012 के बाद मायावती को जनता ने खारिज कर दिया था क्योंकि उनके नेतृत्व वाली सरकार भ्रष्टाचार, घोटालों से बदनाम हो गई थी. बीएसपी के शासन के दौरान 30 हजार से अधिक दलितों के उत्पीड़न के मामले और दलितों की हत्याओं के मामले सामने आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi