S M L

रायबरेली: पंडाल में लगी आग तो बोले शाह- अब कुछ अच्छा होने वाला है

रायबरेली दौरे पर गए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के दौरान शॉर्ट-सर्किट की वजह से मंच के पास आग लग गई. हालांकि जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया

Updated On: Apr 21, 2018 04:51 PM IST

FP Staff

0
रायबरेली: पंडाल में लगी आग तो बोले शाह- अब कुछ अच्छा होने वाला है

शनिवार को अमित शाह यूपी के रायबरेली पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना और मोदी-योगी की जमकर तारीफ भी की. शाह की रैली के बीच में एक शॉर्ट सर्किट से पंडाल में आग लग गई. हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया.

जानकारी के मुताबिक यह आग साउंड सिस्टम में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी थी. जिस वक्त आग लगी उस समय बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर ही मौजूद थे, वहीं राज्य के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय रैली को संबोधित कर रहे थे.

आग लगने के बाद रैली में थोड़े समय के लिए अफरा-तफरी मच गई, लेकिन मुस्तैद दमकल कर्मियों के कारण आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया. इससे किसी को भी इस आग में नुकसान नहीं हुआ है.

इस रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'रायबरेली की जनता ने आजादी के बाद से सिर्फ परिवारवाद देखा है, विकास नहीं. कांग्रेस ने यहां की जनता को ठगने का काम किया है.' शाह ने कहा कि हम इस इलाके को परिवारवाद से मुक्ति दिलाने का काम करेंगे और विकास करेंगे.

पंडाल में हुए शॉर्ट सर्किट का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, 'योगी जी की सरकार यूपी का विकास कर रही है. अभी कुछ देर पहले यहां शॉर्ट सर्किट हुआ. सभी मीडिया चैनल आग से उठे धुएं को दिखा रहे थे. मैं बता दूं कि जब कुछ अच्छा होने वाला होता है तो ऐसी बाधाएं आती हैं. यह दर्शाता है कि अब रायबरेली में कुछ बड़ा होने वाला है.'

मोदी-योगी सरकार के तारीफों के कसीदे पढ़ते हुए शाह ने कहा कि योगी सरकार ने यूपी के किसानों को उनके फसल के सही दाम दिए हैं. जबकि एक साल के अंदर ही प्रदेश के सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का काम किया है. मोदी की केंद्र सरकार के बारे में शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन और गरीबों को मुफ्त शौचालय दिया है. इसके अलावा मोदी सरकार ने लाखों गरीब लोगों को मेडिकल बीमा देने का भी प्रावधान किया है. अमित शाह ने रायबरेली को आदर्श निर्वाचन क्षेत्र बनाने की भी बात की.

मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में आए फैसले का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने हिंदू कल्चर के लिए भगवा आतंकवाद जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था. उन्होंने अपने इस शब्दों के लिए माफी मांगनी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi