S M L

रवींद्र गायकवाड सैंडल कांड: सोमवार को संसद में शिवसेना दिखाएगी जोर

शिवसेना सोमवार को संसद में गायकवाड के समर्थन में अपनी बात रखेगी

FP Staff Updated On: Mar 24, 2017 10:25 PM IST

0
रवींद्र गायकवाड सैंडल कांड: सोमवार को संसद में शिवसेना दिखाएगी जोर

संसद के बाहर और भीतर शिवसेना अपने सांसद रवींद्र गायकवाड को पूरी तरह समर्थन करेगी. सोमवार को शिवसेना इस मुद्दे को संसद में जोर-शोर से उठाने वाले हैं.

क्या है पार्टी की योजना 

शिवसेना की योजना एयर इंडिया के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाने की है. पार्टी का आरोप है कि एयरलाइंस ने उनके सांसद के अधिकारों का हनन किया है. इस मामले में शिवसेना के सांसद सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से भी मिलने वाले हैं.

शिवसेना की मांग है कि एयर इंडिया के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर अश्विनी लोहानी आकर उनसे मिलें. इस मसले पर शुक्रवार को शिवसेना के सांसदों ने कई दौर की बैठकें कीं.

वहीं शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने अपने सांसदों को फोन करके कहा कि वह इस मामले में अपने सांसद रवींद्र गायकवाड के समर्थन में हैं.  उन्होंने कहा कि अगर उनके सांसदों के अधिकारों का हनन होता है तो वह हर हाल में उनका साथ देंगे.

गायकवाड के खिलाफ एफआईआर दर्ज 

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड और विमान कंपनियों के बीच खींचतान में नया मोड़ आ गया है. एयर इंडिया और इसके स्टाफ मेंबर की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने गायकवाड के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. यह शिकायत आईपीसी की धारा 308 और 355 के तहत दर्ज की गई है.

इससे पहले शुक्रवार को एयर इंडिया ने दिल्ली से पुणे वापसी का रवींद्र गायकवाड का टिकट कैंसिल कर दिया था. एयर इंडिया के बाद इंडिगो ने भी गायकवाड का टिकट रद्द कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi