S M L

'2019 में बहुमत न मिला तो प्रणब मुखर्जी को देश का प्रधानमंत्री बना सकता है RSS'

शिवसेना के नेता संजय राउत ने यह भी दावा किया कि बीजेपी को लेकर जिस तरह देश की जनता में गुस्सा है उसको देखकर लगता है कि पार्टी अपनी मौजूदा सीटों में से कम से कम 110 सीटें खो देगी

Updated On: Jun 10, 2018 03:32 PM IST

FP Staff

0
'2019 में बहुमत न मिला तो प्रणब मुखर्जी को देश का प्रधानमंत्री बना सकता है RSS'

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के जाने के बाद उन्हें लेकर शुरू हुआ बयानों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी की सहयोगी शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी यदि बहुमत से दूर रहती है तो आरआरएस प्रणब मुखर्जी को प्रधानमंत्री बना सकता है.

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी को लेकर जिस तरह देश की जनता में गुस्सा है उसको देखकर लगता है कि पार्टी अपनी मौजूदा सीटों में से कम से कम 110 सीटें खो देगी.

संजय राउत के बयान पर बीजेपी नेता राम कदम ने पलटवार करते हुए कहा, 'वो एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की भाषा बोल रहे हैं. बीजेपी-एनडीए 2019 के लोकसभा चुनाव में बहुमत में लौटेगी.' उन्होंने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में छपी लेख पर कहा कि यह कोई अखबार नहीं है. इसे हम गंभीरता से नहीं लेते.

Nagpur: Rashtriya Swayamsevak Sangh (RSS) chief Mohan Bhagwat speaks as former president Pranab Mukherjee looks on during the closing ceremony of ‘Tritiya Varsha Sangh Shiksha Varg’, an (RSS) event to mark the conclusion of a three-year training camp for Swayamsevaks, in Nagpur on Thursday, June 07, 2018.(PTI Photo)(PTI6_7_2018_000210B) *** Local Caption ***

बता दें कि 7 जून को प्रणब मुखर्जी आरएसएस के निमंत्रण पर नागपुर स्थित संघ के हेडक्वार्टर गए थे. यहां उन्होंने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए मंच से स्पीच दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi