S M L

कांग्रेस का आरोप: शिवराज सरकार ने 132 घोटाले किए

शिवराज की 132 महीने की सरकार में 132 घोटाले हो चुके हैं

Updated On: Nov 30, 2016 08:25 AM IST

IANS

0
कांग्रेस का आरोप: शिवराज सरकार ने 132 घोटाले किए

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 11 वर्ष के कार्यकाल पर हो रहे कार्यक्रमों पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने मंगलवार को कहा कि यह 132 घोटालों की सरकार है.

यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज चौहान को यह बताना चाहिए कि उन्होंने बीते 11 वर्षों में पांच ऐसे कौन से काम किए हैं, जिससे जनता का हित हुआ है. यादव ने मंगलवार को कहा, 'शिवराज को राज्य की सत्ता संभाले 132 माह अर्थात 11 साल पूरे हो गए हैं, उनके शासनकाल में हर माह एक घोटाला हुआ है. इस तरह यह ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिनके कार्यकाल में अब तक 132 घोटाले हो चुके हैं. जश्न के दौरान मुख्यमंत्री चौहान जनता को यह भी बताते कि कितने घोटाले और होते तो बेहतर होता.'

उन्होंने आगे कहा, 'राज्य के हर वर्ग का बुरा हाल है, महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहा है, रोजगार का संकट है, शिक्षा व्यवस्था चौपट है, स्वास्थ्य सेवाएं दम तोड़ रही हैं, मगर सरकार जश्न मनाने में व्यस्त है.'

यादव ने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई को सरकार अपना जश्न मनाने में उड़ा रही है, नोटबंदी के बाद राज्य की जनता को दो-ढाई हजार रुपये पाने के लिए घंटों और पूरे दिन-दिन बैंकों की कतारों में लगना पड़ रहा है, जिस पर राज्य सरकार का ध्यान नहीं है.

राज्य में व्याप्त अव्यवस्थाओं का जिक्र करते हुए यादव ने मुख्यमंत्री चौहान से मांग की कि वे पांच ऐसे काम भी गिनाएं, जिनसे प्रदेश की जनता का भला हुआ है. राज्य के सागर, ग्वालियर, इंदौर, उज्जैन, सहित अन्य स्थानों पर कांग्रेस नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन कर सरकार की नीतियों की आलोचना की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi