S M L

चाचा शिवपाल का मूड फिर उखड़ा, कहा- 11 मार्च के बाद लेंगे फैसला

शिवपाल ने अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा

FP Staff Updated On: Feb 22, 2017 03:29 PM IST

0
चाचा शिवपाल का मूड फिर उखड़ा, कहा- 11 मार्च के बाद लेंगे फैसला

समाजवादी पार्टी में पारिवारिक कलह जनता अभी भूली भी नहीं है. इधर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव के बयान ने झगड़े की बुझती दिखती राख में दोबारा लौ दे दी है. शिवपाल ने अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा. शिवपाल यादव ने कहा है कि वो 11 मार्च के बाद ही ये तय करेंगे की वो सपा के साथ हैं या नहीं.

शिवपाल से जब सपा से चुनाव लड़ने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अभी तो सपा के टिकट से चुनाव लड़ रहा हूं. 11 मार्च के बाद अगर अपमान, उपेक्षा ना हो तो फिर हैं साथ में.’

चुनावी मौसम में चाचा के बयान से विरोधियों को नया मुद्दा मिल गया है. प्रधानमंत्री पहले भी पारिवारिक कलह पर समाजवादी पार्टी और अखिलेश पर निशाना साध चुके हैं.

शिवपाल ने चुनाव वाले दिन जसवंतनगर में हुई घटना के बारे में कहा, ‘कुछ बड़े लोगों के इशारे पर डीएम एसएसपी ने शांतिपूर्ण पोलिंग में लाठी चार्ज करवाया.’ जसवंतनगर सीट पर शिवपाल के लिए मुलायम सिंह यादव ने प्रचार किया था. हालांकि इस चुनावी रैली में अखिलेश का नाम एक बार भी नहीं लिया गया था.

दरअसल शिवपाल सिंह जसवंतनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. शिवपाल का कहना है कि मैं हर बार जसवंतनगर से चुनाव लड़ता हूं और हर बार जीतता भी हूं. वहां पर कुछ लोगों ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर गैरकानूनी गतिविधियां की.

वहीं शिवपाल ने साफ कर दिया कि वह इस चुनाव में मुलायम सिंह के साथ हैं. उन्होंने कहा ‘मैं चाहता था नेताजी का सम्मान हमेशा रहे. मैं नेताजी के साथ हूं, उनका जो आदेश होगा वो ठीक है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi