S M L

कोई मेरा साथ दे या न दे, फर्क नहीं पड़ता: शिवपाल सिंह यादव

शिवपाल ने कहा 'मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं और मैं अब जानकारी करना भी नहीं चाहता.'

Updated On: Dec 08, 2018 10:47 PM IST

Bhasha

0
कोई मेरा साथ दे या न दे, फर्क नहीं पड़ता: शिवपाल सिंह यादव

अपने बड़े भाई और एसपी संस्थापक मुलायम सिंह यादव को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (पीएसपी-एल) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने आज कहा कि अब कोई उनका साथ दे या ना दे, फर्क नहीं पड़ता.

शिवपाल ने एसपी संस्थापक मुलायम के साथ देने से हिचकने के सवाल पर कहा, 'कौन हमारे साथ है, कौन नहीं है, इसकी मुझे अब कोई चिंता नहीं है.' इस सवाल पर कि वह हमेशा मुलायम का आशीर्वाद प्राप्त होने का दावा करते हैं, मगर क्या कारण है कि एसपी संस्थापक उनकी बजाय अपने बेटे अखिलेश यादव के साथ दिखाई देते हैं, शिवपाल ने कहा 'मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं और मैं अब जानकारी करना भी नहीं चाहता.'

नई पार्टी बनाने के बाद रविवार को लखनऊ में 'जनाक्रोश रैली' करने जा रहे शिवपाल ने कहा 'अब हमारे सामने देश और समाज के बहुत से मुद्दे हैं. उन्हीं मुद्दों के कारण हमने कल जनाक्रोश रैली बुलाई है. हम जनता के मुद्दों को लेकर आगे बढ़ेंगे.' दरअसल, शिवपाल ने मुलायम के सामने पीएसपी-एल का नेतृत्व करने की पेशकश रखी थी. वह मुलायम का आशीर्वाद प्राप्त होने का भी लगातार दावा करते रहे हैं. हालांकि ज्यादातर मौको पर मुलायम अपने बेटे और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही नजर आते रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi