S M L

मुलायम से पूछकर ही किया सेक्युलर मोर्चा का गठन: शिवपाल सिंह यादव

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 2019 में ' समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा' के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी और 2022 में यूपी में सेक्यूलर मोर्चा की ही सरकार होगी

Updated On: Sep 06, 2018 04:50 PM IST

FP Staff

0
मुलायम से पूछकर ही किया सेक्युलर मोर्चा का गठन: शिवपाल सिंह यादव

शिवपाल सिंह यादव ने मोर्चा गठन के बाद ही अपने बयान से सियासी घमासान मचा दिया है. शिवपाल सिंह यादव ने अपने एक बयान में कहा कि उन्होंने मुलायम सिंह यादव के कहने पर ही 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा' का गठन किया. दरअसल शिवपाल सिंह यादव इटावा में एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि काफी इतंजार के बाद मुलायम सिंह से पूछकर उन्होंने ' समाजवादी सेक्युलर  मोर्चा' का गठन किया. इसके साथ उन्होंने ये भी काह कि रुठे हुए लोगों के सम्मान के लिए ही ये मोर्चा बनाया गया है.

उन्होंने कहा कि 2019 में ' समाजवादी सेक्युलर  मोर्चा' के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी और 2022 में यूपी में सेक्युलर  मोर्चा की ही सरकार होगी.

शिवपाल ने कहा कि पार्टी को मजबूत कर जल्द ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी और प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा. प्रदेश के सभी 75 जिलों में जल्द ही जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाएंगे.

80 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद समाजवादी कुनबे में सुलह की भी कोशिश हुई है, लेकिन शिवपाल यादव ने साफ कर दिया है कि वे कदम आगे बढ़ा चुके हैं. अब पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे. शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाद लोकसभा चुनाव में सूबे की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi