S M L

योगी सरकार ने मायावती का खाली किया बंगला शिवपाल को दिया

यह बंगला मायावती का ऑफिस हुआ करता था. राज्य संपत्ति विभाग ने जो बंगला शिवपाल को दिया है वह लखनऊ स्थित 6 एलबीएस है

Updated On: Oct 12, 2018 03:35 PM IST

FP Staff

0
योगी सरकार ने मायावती का खाली किया बंगला शिवपाल को दिया

यूपी की सियासत में अब एक नया मोड़ आया है या यूं कहें कि बंगले पर राजनीति एक बार फिर से शुरू हो गई है. यूपी सरकार ने समाजवादी पार्टी से अलग हुए समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव को नया बंगला दिया है. राज्य संपत्ति विभाग ने जो बंगल शिवपाल को दिया है वह इससे पहले बीएसपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का था.

यह बंगला मायावती का ऑफिस हुआ करता था. राज्य संपत्ति विभाग ने जो बंगला शिवपाल को दिया है वह लखनऊ स्थित 6 एलबीएस है. इस फैसले के बाद यूपी की सियासत फिर से शुरू हो गई है. सवाल उठने लगे हैं कि शिवपाल को इतना बड़ा बंगला क्यों दिया गया है?

बंगला आवंटन पर शिवपाल यादव ने न्यूज़18 से कहा, "मैं पांच बार से विधायक रहा हूं. इंटेलिजेंस ब्यूरो की तरफ से रिपोर्ट भी मिली थी. बंगला आवंटन के लिए मैंने प्रार्थना पत्र दिया था. जिसके बाद यह बंगला आवंटित किया गया है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मायावती ने इस बंगले को खाली किया था. मायावती इस बंगले को छोड़कर इससे सटे दूसरे बंगले में शिफ्ट हो गई हैं. बंगला मिलने के बाद शिवपाल वहां गए और जगह का निरीक्षण किया. शिवपाल को ये बंगला बतौर विधायक दिया गया है. अभी साफ नहीं है, लेकिन शिवपाल इस बंगले में पार्टी ऑफिस भी बना सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi