S M L

भागवत के बाद अब शिवपाल ने कहा अयोध्या में बने राम मंदिर

राहुल गांधी की ओर से सोमनाथ मंदिर में गैर हिन्दू दर्शनार्थी के रजिस्टर में नाम दर्ज करने के सवाल पर बोले कि जिसने भी ये मुद्दा उठाया बहुत देर से उठाया

Updated On: Nov 30, 2017 07:41 PM IST

FP Staff

0
भागवत के बाद अब शिवपाल ने कहा अयोध्या में बने राम मंदिर

एसपी नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि राम मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि आपसी सहमति से बातचीत होकर हल निकालना चाहिए अगर कोई हल न निकले तो कोर्ट के फैसले को मानना चाहिए.

हाल ही में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था कि राम मंदिर उसी जगह बनेगा जहां विवादित स्थल है. उनके इस बयान की चर्चा जोरों पर रही.

गुरूवार को कानपुर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे एसपी नेता और यूपी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे शिवपाल यादव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए. वहीं बीजेपी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बीजेपी को चुनाव के समय ही मंदिर याद आता है, बाद में वो भूल जाती हैं.

देर से उठाया गया राहुल गांधी के गैर-हिन्दू होने का मुद्दा

यूपी नगर निकाय चुनाव में उनकी उपस्थिति नहीं होने के सवाल पर कहा कि शुक्रवार को निकाय चुनाव के परिणाम आ रहे है. जीत किसकी होगी आपको पता चल जाएगा.

राहुल गांधी की ओर से सोमनाथ मंदिर में गैर हिन्दू दर्शनार्थी के रजिस्टर में नाम दर्ज करने के सवाल पर बोले कि जिसने भी ये मुद्दा उठाया बहुत देर से उठाया. लेकिन मुझे जहां तक पता है कि राजीव गांधी हिंदू थे.

वहीं राम और कृष्ण भगवान की आस्था के सवाल पर शिवपाल बोले कि राम त्रेता युग में हुए थे और कृष्ण द्धापर में जन्मे थे. हो सकता है कि राम और कृष्ण एक दूसरे के ही अवतार हो. कलयुग में भी अवतार लें तो बहुत अच्छा होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi