S M L

2019 में गोवा की सीटों के लिए मिलकर लड़ेंगी GSM और शिवसेना

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि गोवा की दो लोकसभा सीटों पर पार्टी गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) के साथ मिलकर चुनाव में उतरेगी

Updated On: Feb 26, 2018 04:24 PM IST

Bhasha

0
2019 में गोवा की सीटों के लिए मिलकर लड़ेंगी GSM और शिवसेना

अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव के लिए शिवसेना ने कमर कस ली है. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि गोवा की दो लोकसभा सीटों पर पार्टी गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) के साथ मिलकर चुनाव में उतरेगी. पिछले वर्ष गोवा विधानसभा चुनाव में भी शिवसेना ने जीएसएम के साथ हाथ मिलाया था लेकिन यह गठबंधन एक भी सीट नहीं जीत पाया. जीएसएम के प्रमुख संघ के पूर्व नेता सुभाष वेलिंगकर हैं.

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राज्य की दो लोकसभा सीटों के लिए जीएसएम के साथ गठबंधन को मंजूरी दे दी है. राउत ने कहा, शिवसेना ने गोवा की दोनों लोकसभा सीटों के लिए जीएसएम के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इसके लिए शिवसेना प्रमुख ने इजाजत दे दी है.

राज्यसभा सदस्य ने कहा कि पार्टी के आधार को मजबूत बनाने की खातिर उद्धव अगले महीने गोवा जाएंगे. उन्होंने दावा किया कि तटीय राज्य में शिवसेना एक प्रमुख राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है. उन्होंने दावा किया, 'सभी वर्गों के लोग शिवसेना से जुड़ रहे हैं.' उत्तरी गोवा और दक्षिणी गोवा लोकसभा सीटों पर वर्तमान में बीजेपी काबिज है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi