S M L

शिवसेना ने पीएम मोदी से पूछा- आपका ऑक्सीजन खत्म हो गया क्या?

पीएम मोदी ने सोमवार को अपने एक भाषण में कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लिए पॉवर ऑक्सीजन की तरह था

Updated On: Dec 26, 2018 03:36 PM IST

FP Staff

0
शिवसेना ने पीएम मोदी से पूछा- आपका ऑक्सीजन खत्म हो गया क्या?

लोकसभा चुनाव जितने नजदीक आ रहे हैं, शिवसेना लगातार प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर तेजी से हमलावर होती जा रही है. इसके लिए पीएम मोदी के कांग्रेस पर हमलों को भी पलटकर शिवसेना उन्हीं के खिलाफ इस्तेमाल कर रही है.

पार्टी के मुखपृष्ठ सामना के संपादकीय में शिवसेना ने पीएम मोदी पर उनके ही अंदाज में तंज कसा है. सोमवार को पीएम मोदी ने असम में देश के सबसे लंबे रेलरोड बोगीबील पुल का उद्घाटन किया था. यहां, जाहिर है, उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लिए पॉवर ऑक्सीजन की तरह था.

इस पर शिवसेना ने मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि 'पीएम ने अच्छा भाषण दिया, क्या उनका ऑक्सीजन खत्म हो गया?'

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, इस संपादकीय में शिवसेना ने लिखा कि बीजेपी सत्ता के नशे में है और गुंडों को अपने पद दे रही है. इस संपादकीय में गृह मंत्रालय की ओर से देश के हर कंप्यूटर पर 10 न्यूज एजेंसियों की ओर से नजर रखने संबंधित आदेश की भी आलोचना की गई है.

इसमें लिखा गया है, 'लोगों के कंप्यूटर और फोन पर नजर रखने का आपका ये कदम बता रहा है कि सत्ता में बने रहने के लिए आप कितने बेचैन हैं. आपने सत्ता के लिए गुंडों को नेता बना दिया. अटलजी ने लोकतंत्र और संबंधों को सबसे ज्यादा अहमियत दी थी लेकिन आज संबंधों का कोई महत्व नहीं है. लोकतंत्र पर प्रश्नचिन्ह लग चुका है. लोगों के फोन और कंप्यूटरों पर नजर रखना किसी भी तरह की स्वतंत्रता और लोकतंत्र का लक्षण नहीं हो सकता.'

इसमें ये भी कहा गया कि 2019 में बीजेपी के सत्ता में लौटने के अवसर कम है, इसलिए वो सेना के साथ फिर से रिश्ते बनाना चाहती है. लिखा है कि पार्टी ने 2014 में शिवसेना से सारे संबंध तोड़ लिए थे, लेकिन अब जब सत्ता में आने की संभावनाएं कम हैं, तो वो वापस सहयोगी बनने की बात कर रहे हैं.

बता दें कि इसी हफ्ते शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने इशारा दिया था कि वो बीजेपी के साथ गठबंधन करने के मूड में नहीं हैं. उन्होंने कहा था कि वो ऐसे शख्स से हाथ क्यों मिलाएं, जो भ्रष्टाचार के आरोप झेल रहा हो?

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi