S M L

'सैंडलवीर' सांसद रवींद्र गायकवाड़ के समर्थन में उस्मानाबाद बंद

रवींद्र गायकवाड़ उस्मानाबाद सीट से शिवसेना सांसद हैं

Updated On: Mar 27, 2017 09:48 AM IST

FP Staff

0
'सैंडलवीर' सांसद रवींद्र गायकवाड़ के समर्थन में उस्मानाबाद बंद

एयरइंडिया के स्टाफ को सैंडल से पीटने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के समर्थन में आज शिवसेना ने महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में बंद का एलान किया है. रवींद्र गायकवाड़ उस्मानाबाद सीट से ही शिवसेना के सांसद हैं.

रवींद्र गायकवाड़ के समर्थन में शिवसेना के समर्थकों ने बाइक रैली भी निकाली है.

शिवसेना अपने सांसद रवींद्र गायकवाड़ के समर्थन में खड़ी है. एयरइंडिया के स्टाफ को चप्पल से पीटने के बाद रवींद्र गायकवाड़ की काफी आलोचना हुई है. मामले में एफआईआर भी दर्ज हुआ है लेकिन इसके बावजूद शिवसेना अपने सांसद के पक्ष में खड़ी है.

आज इसी मसले पर संसद में शिवसेना विशेषाधिकार प्रस्ताव भी ला सकती है. विमान कंपनियों द्वारा रवींद्र गायकवाड़ को बैन किए जान के विरोध में ये प्रस्ताव लाया जा सकता है.

शिवसेना सांसद द्वारा एयरइंडिया के स्टाफ की पिटाई के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था. जिसके बाद मुंबई की उनकी वापसी की टिकट को फ्लाइट कंपनी इंडिगो ने रद्द कर दिया था. इसके बाद रवींद्र गायकवाड़ को ट्रेन के सफर से मुंबई लौटना पड़ा. हालांकि खबरें यहां तक आई कि उन्होंने ट्रेन में भी मीडिया के सामने बदतमीजी की. मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि उनके ट्रेन के कंपार्टमेंट में न टीटीआई आया न सफाई करने वाला रेलवे कर्मी.

शिवसेना इतना विवाद होने के बाद भी अपने सांसद के व्यवहार किसी भी तरह का खेद जताने को तैयार नहीं है. रवींद्र गायकवाड़ ने भी इस मामले पर माफी मांगने से इनकार किया था. अब उस्मानाबाद में बंद का एलान करके इस मामले में राजनीति को और तेज करने की कोशिश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi