live
S M L

शिवसेना का आरोप: मुंबई एयरपोर्ट के उद्घाटन में जानबूझकर नहीं बुलाया गया

शिवसेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी का कोई भी सांसद या विधायक इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ

Updated On: Feb 18, 2018 06:12 PM IST

Bhasha

0
शिवसेना का आरोप: मुंबई एयरपोर्ट के उद्घाटन में जानबूझकर नहीं बुलाया गया

रायगढ़ जिले के शिवसेना के विधायकों और सांसदों ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार ने जानबूझ कर शिवसेना के स्थानीय सांसदों और विधायकों को नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं बुलाया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दोपहर हवाईअड्डे का शिलान्यास किया. माना जा रहा है कि इस हवाईअड्डे के बनने के बाद मुंबई हवाईअड्डे का बोझ कुछ कम होगा. शिवसेना के स्थानीय विधायक मनोज भोइर ने आरोप लगाया कि उन्हें और मावल से सांसद श्रीरंग बार्ने को जानबूझ कर कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था.

भोइर ने एक बयान में कहा, ‘यह राज्य द्वारा आयोजित कार्यक्रम था जिसे प्रधानमंत्री मोदी के हाथों से करवाया गया. यह हवाईअड्डा मेरे निर्वाचन क्षेत्र रायगढ़ जिले में स्थित है. हमारे सांसद श्रीरंग बर्ने लोकसभा में इसी इलाके का प्रतिनिधित्व करते हैं और फिर भी हम दोनों को ही आमंत्रित नहीं किया गया जो कि प्रोटोकॉल का उल्लंघन है.’

शिवसेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी का कोई भी सांसद या विधायक इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ. शिवसेना के स्थानीय नेता और ठाणे के पूर्व मेयर संजय मोरे ने शनिवार को कहा था कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता परियोजना स्थल पर विरोध प्रदर्शित करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi