S M L

राहुल ने PM मोदी और BJP के पसीने छुड़ा दिए: शिवसेना

शिवसेना ने कहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भले ही राहुल अपनी पार्टी को जीत न दिला पाएं हों. लेकिन उन्होंने पूरी कोशिश की कि उनकी पार्टी विजेता बन कर उभरे

FP Staff Updated On: Dec 25, 2017 10:42 AM IST

0
राहुल ने PM मोदी और BJP के पसीने छुड़ा दिए: शिवसेना

बीजेपी की पुरानी साथी शिवसेना ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है. शिवसेना ने कहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भले ही राहुल अपनी पार्टी को जीत न दिला पाएं हों. लेकिन उन्होंने पूरी कोशिश की कि उनकी पार्टी विजेता बन कर उभरे. दूसरी ओर महाराष्ट्र कांग्रेस ने शिवसेना के बयान का स्वागत किया है. महाराष्ट्र कांग्रेस ने कहा है कि लोगों और विपक्षी दलों ने राहुल गांधी की पॉजीटिव लीडरशिप को माना है.

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' पर छपे संजय राउत के कॉलम में कहा गया कि राहुल गांधी को 'पप्पू' कहा जाता था. लेकिन उन्होंने इस धारणा को तोड़ दिया कि जीत का मतलब सिर्फ पावर नहीं है और पावर को खरीदा नहीं जा सकता.

सामना पर छपे स्पेशल कॉलम में कहा गया कि गुजरात चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच था. उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी के पसीने छुड़ा दिए.  उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया. लेकिन वो जीत नहीं दर्ज कर पाई. एक मशीनरी दिन रात राहुल को 'बेवकूफ' साबित करने के लिए काम कर रही है.

सामना में आगे कहा गया, अभी तक राहुल के हाथ सफलता नहीं लगी थी. लेकिन गुजरात ने नाकामी के इस सिलसिले को तोड़ दिया है. उन्होंने अच्छे से प्रचार किया और बढ़िया भाषण दिए. वो एक मजबूत नेता के रूप में उभरकर सामने आए. बीजेपी गुजरात चुनाव में 100 से भी कम सीटें जीत पाई. जिससे ये साबित होता है कि 2019 में राहुल गांधी बड़ी टक्कर देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi