S M L

दिल्ली में मुफ्त बिजली-पानी देना संभव नहीं, जांच करेंगे: शीला दीक्षित

आम आदमी पार्टी को लेकर उन्होंने कहा 'आम आदमी पार्टी सरकार ने अपना ज्यादातर वक्त अपने काम का विज्ञापन देने में खर्च किया है.

Updated On: Jan 18, 2019 06:22 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में मुफ्त बिजली-पानी देना संभव नहीं, जांच करेंगे: शीला दीक्षित

शीला दीक्षित ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (DPCC) का अध्यक्ष पद संभाल लिया है. वहीं आम आदमी पार्टी को लेकर शीला दीक्षित का कहना है कि फिलहाल इस पर फैसला नहीं किया गया है. पूर्व सीएम शीला ने कहा कि अगर 'आप' की तरफ से गठबंधन का कोई ऑफर आता है तो हम उनके साथ शामिल नहीं होंगे. साथ ही शीला दीक्षित का कहना है कि मुफ्त पानी और बिजली देना संभव नहीं है. इसकी जांच करेंगे.

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का कहना है 'दिल्ली इस समय गड़बड़ है. शहर के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है. मैं लोगों से उनके मुद्दों को समझने के लिए मिल रही हूं. एक योजना तैयार की जा रही है और हम जल्द ही इसका खुलासा करेंगे.

आम आदमी पार्टी को लेकर उन्होंने कहा 'आम आदमी पार्टी सरकार ने अपना ज्यादातर वक्त अपने काम का विज्ञापन देने में खर्च किया है. उन्होंने वास्तव में जमीन पर कुछ भी नहीं किया. मेरा उद्देश्य पहले उन खामियों की पहचान करना है जहां वे विफल रहे हैं. वादों और परिणामों के बीच की खाई को भरना होगा. हम इस बारे में गहराई से जानेंगे.'

2015 में दिल्ली में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पाई थी. इसको लेकर शीला दीक्षित ने कहा 'मुझे लगता है कि विपक्ष (AAP) ने जिस तरह के वादे किए थे, उससे मतदाताओं को काफी आकर्षित किया. उन्हें ऐसे सपने दिखाए गए जिन्हें पूरा करना असंभव है. दिल्ली जैसे शहर में मुफ्त बिजली और पानी देना संभव नहीं है. हम जांच करेंगे कि वे इसे कैसे कर रहे हैं और इसके पीछे खामियां हैं.'

वहीं शीला दीक्षित ने आने वाला लोकसभा चुनाव लड़ने से भी इनकार कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi