live
S M L

नोटबंदी पर मोदी सरकार पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के फैसले को सही तो कहा है लेकिन इसके लागू करने के तरीके की आलोचना की है.

Updated On: Nov 25, 2016 12:20 PM IST

FP Staff

0
नोटबंदी पर मोदी सरकार पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी पर अपनी राय जाहिर की है. लंबे समय से अपनी सरकार से नाराज सिन्हा अपनी सरकार पर एक और मुद्दे पर भड़क उठे हैं.  उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के फैसले को सही तो कहा है लेकिन इसके लागू करने के तरीके की आलोचना की है.

ट्विटर पर पहले उन्होंने लिखा है कि वो प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले के साथ हैं. लेकिन लगता है कि इसे लागू करने वाली टीम ने सही से होमवर्क नहीं किया है. उन्होंने लिखा है कि परेशानियों से बचने के लिए फैसले देर से लिए गए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा है कि ये सही वक्त है, जब एक कमेटी का गठन हो, जिसमें बीजेपी के रियल एक्सपर्ट अरुण शौरी और यशवंत सिन्हा जैसे लोग शामिल हों. उन्होंने ऐसी कमेटी में सुब्रमण्यम स्वामी जैसे टॉप अर्थशास्त्रियों के शामिल किए जाने की बात कही है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक अपने ट्वीट में नोटबंदी पर कमेटी बनाए जाने के सुझाव के साथ इसमें बीजेपी के सीनियर नेताओं लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के शामिल करने की अपील की है.

शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी नोटबंदी की वजह से हो रही आम जनता को मुश्किलों पर अपनी नाखुशी जाहिर कर चुके हैं. पिछले दिनों उनके बयान की वजह से बीजेपी के बिहार के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने उन्हें कांग्रेस में शामिल हो जाने की सलाह दे डाली थी.

शत्रुघ्न सिन्हा  लंबे वक्त से अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. पार्टी में अपनी कम अहमियत की वजह से वो पार्टी लाइन के बाहर जाकर बयान देते रहे हैं. नोटबंदी पर उनके ट्वीट को इसी नजर से देखा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi