S M L

बनारस में 'आप' की रैली में शत्रुघ्न सिन्हा होंगे शामिल, यशवंत सिन्हा का करेंगे प्रतिनिधित्व

इस पद यात्रा में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल नहीं शामिल हो सकेंगे क्योंकि बीते दिनों हुए धरने के बाद से बेंगलुरू की एक अस्पताल में उनकी मेडिकल जांच हो रही है

Updated On: Jun 25, 2018 01:43 PM IST

FP Staff

0
बनारस में 'आप' की रैली में शत्रुघ्न सिन्हा होंगे शामिल, यशवंत सिन्हा का करेंगे प्रतिनिधित्व

पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा आप पार्टी द्वारा आयोजित पद यात्रा में शामिल नहीं हो सकेंगे. यशवंत सिन्हा ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही, जिसके कारण वो बनारस नहीं जा सकेंगे लेकिन उनकी जगह शत्रुघ्न सिन्हा रैली का नेतृत्व करेंगे.

बता दें कि आम आदमी पार्टी नरेंद्र मोदी सरकार के किए वादे की नजरअंदाजी के खिलाफ यह रैली पांच चरणों में पूरा करने वाली है. इस पद यात्रा की शुरुआत वाराणसी के बेनियाबाग मैदान से होगी. मार्च,प्रोटेस्ट, रैली या पद यात्रा, जो भी कहें, इसके आयोजन की घोषणा बीते 28 मई को ही आप के ही सांसद संजय सिंह ने की थी.

इस पदयात्रा के दौरान वाराणसी से बलिया ( 25 जून से 8 जुलाई), अयोध्या से लखनऊ(28 अगस्त से सितंबर 6), बरेली से अमरोहा (सितंबर 11 से 18), ललितपुर से झांसी (सितंबर 25 से अक्टूबर 2) अलीगढ़ से आगरा होते हुए मथुरा(20 से 26अक्टूबर) तक पार्टी के सदस्य यात्रा करेंगे.

हालांकि इस पद यात्रा में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल नहीं शामिल हो सकेंगे क्योंकि बीते दिनों हुए धरने के बाद से बेंगलुरू की एक अस्पताल में उनकी मेडिकल जांच हो रही है.

वहीं खराब तबीयत की वजह से रैली से शरीक ना हो पाने वाले यशवंत सिन्हा पहले बीजेपी में थे और अब उनके आप पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi