S M L

सिर्फ समय बताएगा कि मैंने क्या राजनीतिक विकल्प चुना: शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने 2014 का लोकसभा चुनाव पटना साहिब सीट से 55 फीसद से ज्यादा मत हासिल कर जीता था

Bhasha Updated On: Jan 31, 2018 08:04 PM IST

0
सिर्फ समय बताएगा कि मैंने क्या राजनीतिक विकल्प चुना: शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को कहा कि सिर्फ समय बताएगा कि अगले लोकसभा चुनावों के दौरान वह क्या राजनीतिक विकल्प चुनेंगे और उन्होंने इन अटकलों को भी तवज्जो नहीं दी कि उनकी पार्टी उन्हें टिकट देने से इनकार कर सकती है.

अभिनेता से राजनेता बने सिन्हा ने मंगलवार को असंतुष्ट बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा के ‘राष्ट्र मंच’ में हिस्सा लिया था. उन्होंने इस मंच पर सरकारी नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि बीजेपी के अंदर ऐसा कोई मंच नहीं जहां वह अपनी बात रख सकें.

एक कार्यक्रम के इतर यह पूछे जाने पर कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, सिन्हा ने पलट कर सवाल पूछा, 'आप इस पर संदेह क्यों कर रहे हैं?' सिन्हा हाल के दिनों में केंद्र की नीतियों का कड़ा विरोध करते रहे हैं.

जब उनसे इन अटकलों को लेकर सवाल पूछा गया कि पार्टी नेतृत्व सरकार के खिलाफ सार्वजनिक हमलों को लेकर उनका टिकट काट सकती है, उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान भी ऐसा ही दावा किया गया था और उनका नाम उन लोगों में शामिल था जिनका नाम सबसे आखिर में घोषित किया गया था.

उन्होंने कहा, 'यह मुद्दा नहीं कि वे (बीजेपी) मुझे टिकट देंगे या नहीं. इस पर भी विचार किया जायेगा कि वे मुझे टिकट क्यों नहीं देंगे. मेरे पास सबसे ज्यादा वोट शेयर का मार्जिन है...दूसरा, यह कि मैं इसे लूंगा या नहीं, या कहां से लड़ूंगा या नहीं लड़ूंगा...सिर्फ समय बताएगा.' उन्होंने कहा, 'मुझे कोई चिंता नहीं. मैं निर्भय हूं.' सिन्हा ने 2014 का लोकसभा चुनाव पटना साहिब सीट से 55 फीसद से ज्यादा मत हासिल कर जीता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi