S M L

राहुल गांधी के भाषण पर फिदा हुए शॉटगन, कहा- उन्होंने महफिल लूट ली

अविश्वास प्रस्ताव पर हुए चर्चा पर जवाब देने वाले पीएम मोदी के भाषण की भी सिन्हा ने तारिफ की, साथ ही कहा कि उनका भाषण छोटा रहता तो ज्यादा प्रभावी होता

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 04:48 PM IST

0
राहुल गांधी के भाषण पर फिदा हुए शॉटगन, कहा- उन्होंने महफिल लूट ली

अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की जमकर सराहना की है. उन्होंने कहा है कि शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा में राहुल ने पूरी महफिल लूट ली. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की भी तारिफ की है लेकिन यह भी कहा है कि अगर वो अपना भाषण कम सममय में ही खत्म कर देते तो ज्यादा प्रभावी होता.

शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि शुक्रवार को तथाकथित अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान हुई खुली और निष्पक्ष बहस से देश जरूर खुश होगा. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि हमारे कुछ नेताओं ने पार्टी लाइन से अलग जाकर शानदार भाषण दिया.

उन्होंने कहा कि यह देखने वालों के लिए काफी अच्छा रहा होगा. कुछ नेताओं ने फैक्ट और फिगर के साथ प्रभावी बातें कही तो कुछ ने डायलॉग बाजी की. सिन्हा ने कहा कि सबकुछ बोल लिया गया और सब कुछ हो गया. यह एक सीखने वाला अनुभव था.

सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा कि टीएमसी के सौगत रॉय और दिनेश त्रिवेदी ने अच्छा बोला. उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू करने वाले टीडीपी के जयदेव गल्ला की विशेष रूप से तारिफ की.

सिन्हा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ने कम शब्दों में बहुत प्रभावी तरीके से अपनी बात कही. तारिक अनवर और फारूक अब्दुल्ला हमेशा की तरह प्रभावी थे. पटना साहिब सांसद ने कहा कि सब अच्छा बोले लेकिन राहुल गांधी ने पूरी महफिल लूट ली.

अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब देने वाले पीएम मोदी के भाषण की भी उन्होंने तारिफ की लेकिन साथ ही साथ यह भी कहा कि उनका स्पीच अगर छोटा रहता तो ज्यादा प्रभावी होता. उन्होंने कहा कि यह मैं एक दोस्त और सहयोगी के तौर पर कह रहा हूं.

अपनी बात खत्म करते हुए उन्होंने कहा हमारे पास नंबर था और जैसा तय था, अविश्वास प्रस्ताव गिर गया. उन्होंने अंत में कहा कि जिंदाबाद लोकतंत्र, जिंदाबाद संसद और जिंदाबाद देश.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi