S M L

2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का साथ छोड़ सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

पटना साहिब सांसद सिन्हा ने कहा कि जब से मोदी सरकार बनी है तभी से उनके जैसे नेताओं के साथ अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा है

Updated On: Mar 29, 2018 09:10 AM IST

FP Staff

0
2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का साथ छोड़ सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी से नाराज चल रहे पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 2019 लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ किसी अन्य दल के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. बुधवार को सिन्हा ने आरोप लगाया कि जब से मोदी सरकार बनी है तब से ही उनके जैसे नेताओं के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया जा रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा का यह बयान ममता बनर्जी से उनकी मुलाकात के बाद आया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह अगला चुनाव भी पटना साहिब सीट से ही लड़ेंगे. सिन्हा ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में अच्छे खासे मतों से मैंने जीत दर्ज की थी, इसलिए कोई कारण नहीं बनता कि मुझे टिकट न दिया जाए.

सिन्हा ने बताया कि उनके पास दूसरी पार्टियों के प्रस्ताव भी हैं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए इस बात का कोई मतलब नहीं है कि मैं अपनी पार्टी, किसी और पार्टी या निर्दलीय तौर पर जनता की सेवा करूं. सिन्हा ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव (2014) में भी इस तरह की अफवाह थी कि मुझे बीजेपी से टिकट नहीं मिलेगा. लेकिन मुझे टिकट मिल गया. बिल्कुल अंतिम समय में मेरे नाम की घोषणा की गई.

बीजेपी छोड़ देने के सवाल पर सिन्हा ने कहा कि पार्टी मुझे निकाल क्यों नहीं देती. मैंने पार्टी छोड़ने के लिए ज्वाइन नहीं किया था.

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके साथ पार्टी में खराब बर्ताव हुआ है तो उन्होंने 'हां' में उत्तर दिया. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि वो मेरे लोग हैं इसलिए मैं बाहरी लोगों के सामने उनके खिलाफ नहीं बोल सकता. मेरी पार्टी को पता है कि इससे मुझे दुख होता है और ये सिर्फ आज की बात नहीं है बल्कि तब से जब से ये सरकार बनी है.

उन्होंने कहा कि हमारे मित्र, दार्शनिक और गुरु लाल कृष्ण आडवाणी को देखिए. उन्हीं के नेतृत्व में पार्टी 2 सीटों से बढ़कर 200 सीटों तक पहुंची. वह आज कहां हैं? वह कुछ और हो सकते थे. वह आज पार्टी में बस अभिभावक की तरह हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi