S M L

अनशन पर बैठी स्वाति मालीवाल को मिला शत्रुघ्न सिन्हा का साथ

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मैं एक जागरूक पिता होने के नाते यहां पर आया हूं, सिन्हा का समर्थन मिलने पर स्वाति ने कहा कि आपके आने से हमारा पांच हजार गुना मनोबल बढ़ गया है

FP Staff Updated On: Apr 17, 2018 04:33 PM IST

0
अनशन पर बैठी स्वाति मालीवाल को मिला शत्रुघ्न सिन्हा का साथ

रेप पीड़िताओं को न्याय की मांग के लिए भूख हड़ताल पर बैठी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को नेताओं का साथ मिलने लगा है. उनकी हौसला अफजाई के लिए पहले अरविंद केजरीवाल पहुंचे. इसके बाद यशवंत सिन्हा और अब शत्रुघ्न सिन्हा ने धरना स्थल पर पहुंचकर अपना समर्थन जताया है.

मंगलवार को भूख हड़ताल का पांचवा दिन रहा. इससे पहले बुधवार को बीजेपी के दोनों बागी नेताओं ने बारी-बारी से पहुंचकर उनका साथ दिया. इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि 'मैं अपने छोटे भाई जैसे अरविंद केजरीवाल के बयान से सहमत हूं. ऐसे मामले में टाइम बाउंड में जांच पूरी हो, निश्चित समय पर कोर्ट फैसला सुनाए और दोषी को मौत की सजा हो और यह फैसला छह महीने के अंदर पूरा किया जाए.

उन्होंने कहा कि स्वाति ने इस आवाज को दिल्ली से लेकर पूरे देश तक पहुंचा दिया है. पार्टी की बात नहीं है, मैं एक जागरूक पिता होने के नाते यहां पर आया हूं. स्वाति की मांग कामयाब हो. महिला की सुरक्षा के लिए कानून बने.

समर्थन मिलने पर स्वाति ने कहा कि आपके आने से हमारा पांच हजार गुना मनोबल बढ़ गया है. हालांकि यहां सिन्हा ने मालीवाल को हॉस्पीटल जाने की सलाह दी. स्वाति के इस आंदोलन में महिला संत से लेकर महिलाओं के लिए काम करने वाली संस्था भी पहुंची है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi