S M L

यशवंत के इस्तीफे के बाद बोले शत्रुघ्न, नहीं छोड़ेंगे BJP का साथ

यशवंत सिन्हा के राजनीति से संन्यास लेने के बाद अटकलें थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं

Updated On: Apr 21, 2018 06:28 PM IST

FP Staff

0
यशवंत के इस्तीफे के बाद बोले शत्रुघ्न, नहीं छोड़ेंगे BJP का साथ

बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के पार्टी छोड़ने और राजनीति से संन्यास लेने के बाद अपनी पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि वे किसी भी हालत में बीजेपी छोड़ने वाले नहीं है.

सिन्हा ने एक बयान में कहा, ऐसी अफवाहें हैं कि मैं बीजेपी छोड़ने वाला हूं क्योंकि मुझे चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिलने वाला. लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं कहीं नहीं जाने वाला, मैं बीजेपी में ही रहूंगा.

मार्च में शत्रुघ्न सिन्हा ने संकेत दिए थे कि वे किसी दूसरी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं क्योंकि पार्टी में उनके जैसे नेताओं के साथ अच्छा व्यवहार नहीं होता. सिन्हा ने यह भी कहा था वे पब्लिक में अपने किसी नेता के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते.

पत्रकारों ने उनसे एक सवाल पूछा कि उन्हें क्यों टिकट नहीं दिया जाएगा, इस पर शत्रुघ्न ने कहा, मैं कह चुका हूं कि अपनी सीट से रिकॉर्ड मतों से जितूंगा. पिछले चुनाव में मैंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा था. फिर मुझे क्यों टिकट नहीं दिया जाएगा.

अभी हाल में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में कांग्रेस नेताओं की जमकर तारीफ की थी. इतना ही नहीं शुक्रवार को एक ट्वीट कर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और उनसे कई ज्वलंत मुद्दों पर सफाई की इच्छा जताई थी.

शनिवार के जिस कार्यक्रम में यशवंत सिन्हा ने बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया, उस कार्यक्रम में अन्य दलों के नेता भी मौजूद थे. बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी, तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी, आरजेडी के तेजस्वी प्रसाद यादव, आरएलडी नेता जयंत चौधरी, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और असंतुष्ट जेडीयू नेता उदय नारायण चौधरी इस कार्यक्रम में शामिल हुए.इसके बाद अटकलें तेज हो गईं कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा भी कोई फैसला ले सकते हैं. हालांकि शनिवार को उन्होंने साफ कर दिया कि वे अपनी पार्टी में बने रहेंगे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi