S M L

राहुल गांधी की तारीफ में बीजेपी के 'शत्रु' ने PM मोदी पर बोला हमला

सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के सवालों का जवाब देने के बजाए पीएम मोदी लोगों का ध्यान हटा रहे हैं

Updated On: May 13, 2018 10:48 AM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी की तारीफ में बीजेपी के 'शत्रु' ने PM मोदी पर बोला हमला

बीजेपी के बागी नेता और पटनासाहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है.  शत्रुघ्न ने शनिवार को पीएम मोदी पर सोशल मीडिया के जरिए कई सवाल उठाए. मामला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर है जिसमें पीएम मोदी ने उनके पीएम बनने की योग्यता पर सवाल उठाया था.

बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा, नामदार, कामदार, दामदार या कोई औसत समझदार, हमारे देश में कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है लेकिन उसके पास पर्याप्त समर्थन और आवश्यक संख्या (सांसदों की) होनी चाहिए.

शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के सवालों का जवाब देने के बजाए पीएम मोदी लोगों का ध्यान हटा रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वो पिछले कुछ वर्षों में पहले से ज्यादा परिपक्व हुए हैं और उन्होंने देश के हित में कई जरूरी सवाल उठाए हैं.

हाल ही में संपन्न हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मोदी ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताने पर उन्हें अपरिपक्व और नामदार (शासक) करार दिया था. इस पर पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा था कि आप (गांधी) नामदार हैं, जबकि मैं कामदार (सामान्य कार्यकर्ता) हूं.

सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ साल में परिपक्व हुए हैं और वह आम जनता के बीच लोकप्रिय हैं. अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना दिखती है तो इसमें गलत क्या है? कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है और सपने तभी सच होते हैं, जब आप सपने देखते हैं.

बता दें कि पिछले कुछ वर्षों से बीजेपी में अपनी अनदेखी की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं. खास कर पीएम मोदी और उनके कैबिनेट मंत्रियों के कामकाज से. उनकी नाराजगी तब और पुख्ता हो गई जब उन्होंने यशवंत सिन्हा के सुर में सुर मिलाते हुए पीएम मोदी और अमित शाह पर सवाल उठाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi