S M L

शशिकला के भाई का दावा, एक दिन पहले ही हो गई थी जयललिता की मौत

जयललिता की मौत की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है और इस सिलसिले में एक जांच आयोग भी गठित किया गया था

FP Staff Updated On: Jan 17, 2018 07:11 PM IST

0
शशिकला के भाई का दावा, एक दिन पहले ही हो गई थी जयललिता की मौत

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी शशिकला के भाई ने दावा किया है कि उनकी मौत चार दिसंबर को ही हो गई थी. लेकिन अस्पताल ने 5 दिसंबर को उन्हें मृत घोषित किया.

बता दें कि जयललिता के सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  यहां लंबे इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका और 5 दिसंबर को उनका निधन हो गया था.

जयललिता की मौत की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है और इस सिलसिले में एक जांच आयोग भी गठित किया गया था. इस मामले की न्यायिक जांच के लिए रिटायर्ड जज ए अरुमुगासामी की अगुवाई में जांच आयोग का गठन किया गया था.

अस्थिर है तमिलनाडु की राजनीति

पूर्व मुख्यमंत्री की मृत्यु के बाद से ही तमिलनाडु के राजनीतिक माहौल में अस्थिरता बनी हुई है. उनके निधन के बाद उनके खास  पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री पद दिया गया. जिसके बाद पार्टी में दरार आ गई और पार्टी दो धड़ों में बंट गई. फिलहाल राज्य के मुख्यमंत्री ई पलानीसामी हैं.

हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री की मौत के बाद खाली हुई सीट पर उपचुनाव करवाए गए थे. जिसमें जयललिता के भतीजे दिनाकरण ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव में जीत हासिल की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi