S M L

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के टाइटल को लेकर अच्छे दिन के वादे पर शशि थरूर ने ली फिरकी

बॉलीवुड फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है.

Updated On: Jan 06, 2019 10:28 PM IST

FP Staff

0
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के टाइटल को लेकर अच्छे दिन के वादे पर शशि थरूर ने ली फिरकी

बॉलीवुड फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है. अब कांग्रेस नेता शशि थरूर ने फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के टाइटल को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन के वादे पर कटाक्ष किया है.

शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'मुझे कोई शक नहीं है कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 'अच्छे दिन'टल प्राइम मिनिस्टर से काफी बेहतर थे.' दरअसल, साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने जनता के लिए अच्छे दिन लाने का वादा किया था. हालांकि इसके बाद से ही अच्छे दिन न लाने के लिए पीएम विपक्ष के निशाने पर हैं.

वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म भी सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पीएम कार्यकाल पर आधारित इस फिल्म में अनुपम खेर मुख्य किरदार में है. हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले ही राजनीतिक विवादों के केंद्र में है. बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म का ट्रेलर शेयर और कहा कि एक परिवार ने 10 साल तक देश को किस प्रकार से बंधक बनाकर रखा यह उसकी दिलचस्प कहानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi