S M L

PM मोदी से गले मिल कर राहुल ने कुछ गलत नहीं किया: शरद यादव

उन्होंने कहा कि अन्ना आंदोलन के दौरान जब उन्होंने भाषण दिया था तो सत्ता और विपक्ष दोनों के सांसदों ने आकर उनसे हाथ मिलाया और गले भी लगे

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 09:29 PM IST

0
PM मोदी से गले मिल कर राहुल ने कुछ गलत नहीं किया: शरद यादव

शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान भाषण के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम नरेंद्र मोदी से जाकर गले मिलने को बीजेपी ने संसद का अपमान बताया है. पूर्व जेडीयू नेता और दो बार एनडीए के संयोजक रहे शरद यादव ने न्यूज18 के ख़ास प्रोग्राम 'मुलाक़ात' में कहा कि संसद में गले मिलना बेहद आम बात है. और राहुल ने भी पीएम से गले मिलकर संसद की गरिमा का अपमान नहीं किया है.

राहुल के भाषण पर शरद ने कहा कि उन्होंने विपक्ष के मुद्दों को आवाज़ दी है. अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान विपक्ष की तरफ से बोल रहे लगभग हर नेता ने बेरोजगारी, महिला सुरक्षा और लिंचिंग जैसे मुद्दों को उठाया था. राहुल ने भी बस अपने अलग अंदाज़ में इन्हीं मुद्दों को उठाया है. शरद ने कहा कि बीजेपी के वादों की पोल खुल गई है और 15 लाख देने, काला धन वापस लाने और किसानों की आय दोगुनी करने जैसे सभी वादे जुमले साबित हुए हैं.

पीएम से गले मिलने वाले सवाल पर शरद ने कहा कि यह बहस ही गलत है. उन्होंने कहा कि अन्ना आंदोलन के दौरान जब उन्होंने भाषण दिया था तो सत्ता और विपक्ष दोनों के सांसदों ने आकर उनसे हाथ मिलाया और गले भी लगे. राहुल के आंख मारने पर शरद ने कहा कि हर व्यक्ति की बॉडी लैंग्वेज होती है और उसकी छोटी-छोटी सी बात को संसदीय मर्यादाओं के जरिए तय नहीं किया जा सकता.

(न्यूज18 के लिए अंकित फ्रांसिस की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi