S M L

शरद यादव गुट ने नीतीश गुट के गलत कर्मों के खिलाफ कार्रवाई की धमकी दी

नीतीश गुट ने शरद यादव पर लालू की रैली में हिस्सा लेकर पार्टी विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप लगाया है

Updated On: Aug 28, 2017 10:35 PM IST

Bhasha

0
शरद यादव गुट ने नीतीश गुट के गलत कर्मों के खिलाफ कार्रवाई की धमकी दी

जनता दल यूनाइटेड के बागी नेता शरद यादव गुट ने नीतीश कुमार गुट के 'असंवैधानिक कृत्यों' के खिलाफ उचित कार्रवाई की धमकी दी है. रविवार को नीतीश गुट ने कहा था कि शरद यादव ने लालू यादव की रैली में हिस्सा लेकर 'पार्टी विरोधी गतिविधियों को अंजाम दिया है.

जेडीयू के महासचिव पद से हटाए गए जावेद रजा ने नीतीश गुट की उन दलीलों को खारिज किया कि लालू की रैली में शरद यादव का हिस्सा लेना जेडीयू की सदस्यता छोड़ने के समान है.

उन्होंने कहा कि शरद यादव गुट ही असली जनता दल यूनाइटेड है. शरद यादव गुट की ओर से चुनाव आयोग में अर्जी दी गई है कि पार्टी के ज्यादातर कार्यकर्ता उसके साथ हैं इसलिए पार्टी का चुनाव चिह्न उसे ही अलॉट किया जाना चाहिए.

रजा ने एक बयान में कहा, 'मैं जोरदार तरीके से इस बात का खंडन करता हूं कि उन्होंने (शरद यादव) कोई पार्टी विरोधी गतिविधि की है. इसलिए नीतीश कुमार गुट द्वारा लगाया गया आरोप गलत और निराधार हैं. यह 'उल्टा चोर कोतवाल डांटे' वाला मामला है.'

रविवार को पटना में आरजेडी की बुलाई गई रैली में शरद यादव की हिस्सेदारी को सही ठहराने के लिये उन्होंने पार्टी के पहले के फैसलों का हवाला दिया. विपक्षी एकता को दर्शाने के लिए बुलाई गई इस रैली में विपक्षी दलों के कई नेताओं ने हिस्सा लिया था.

शरद यादव के करीबी सहयोगी रजा का बयान जेडीयू के महासचिव के सी त्यागी के उऩ आरोपों का जवाब है जिसमें उन्होंने कहा था कि पटना में लालू प्रसाद की रैली में हिस्सा लेकर यादव ने पार्टी विरोधी गतिविधियां की हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi