S M L

पटेल को जिताने में हुई दिल्ली से साजिश: शंकर सिंह वाघेला

गुजरात राज्यसभा चुनाव को लेकर शीर्ष नेतृत्व पर लगाए आरोप

Updated On: Aug 10, 2017 01:29 PM IST

FP Staff

0
पटेल को जिताने में हुई दिल्ली से साजिश: शंकर सिंह वाघेला

गुजरात की राजनीति में बापू के नाम से पुकारे जाने वाले शंकर सिंह वाघेला ने राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अहमद पटेल की जीत के लिए दिल्ली से षड्यंत्र रचा गया.

वाघेला ने कहा,' ये दिल्ली में बैठे शीर्ष नेताओं ने पहले ही तय कर लिया था कि चुनाव आयोग के सामने अपना क्या पक्ष रखना है. यहां तक कि ये भी तय था कि किस विधायक के वोट खिलाफ आवाज उठानी है.

वाघेला ने गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक गहलोत पर भी आरोपों की बौछार की. उन्होंने कहा,' अशोक गहलोत ने मुझपर आरोप लगाए कि मैं सीबीआई के दबाव में काम कर रहा हूं. मैंने उनसे साफ कहा था कि जब तक अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे मैं अहमद पटेल को वोट नहीं दूंगा.'

उन्होने अहमद पटेल पर भी चुटीले अंदाज में कहा, ' मैं अहमद भाई को बधाई देता हूं वो अच्छे आदमी हैं. दिल्ली वाले उनका हिसाब करना चाहते थे लेकिन वो जीत गए.'

शंकर सिंह वाघेल चुनाव के दौरान मीडिया की सुर्खियों में लगातार बने हुए थे. इसका कारण ये भी था कि अहमद पटेल के सामने शंकर सिंह वाघेला के समधि बलवंत सिंह राजपूत उम्मीदवार थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi