S M L

आनंद शर्मा एक बार नागपुर होकर आएं, उनका भी कद ऊंचा हो जाएगा: बीजेपी

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने आनंद शर्मा को जवाब दिया जिसमें उन्होंने भाषण बाद प्रणब मुखर्जी का कद ऊंचा होने की बात कही थी

FP Staff Updated On: Jun 08, 2018 04:06 PM IST

0
आनंद शर्मा एक बार नागपुर होकर आएं, उनका भी कद ऊंचा हो जाएगा: बीजेपी

बीजेपी के सीनियर नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं और वह जाति, धर्म और पार्टी नहीं पूछता.

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा पर चुटकी लेते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आनंद शर्मा एक बार नागपुर होकर आएं, तो उनका भी कद ऊंचा हो जाएगा.  बीजेपी के सीनियर प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस ने अब तक संघ के बारे में दुष्प्रचार करने का काम किया है. कांग्रेस के नेताओं को नागपुर जाकर संघ को समझना चाहिए.

संघ जाति, धर्म और पार्टी नहीं पूछता: हुसैन

उन्होंने कहा, ‘संघ के दरवाजे किसी के लिए बंद नहीं हैं. संघ सबके लिए है. संघ जाति, धर्म और पार्टी नहीं पूछता. संघ राष्ट्रभक्तों का संगठन है जो भी राष्ट्र से प्रेम करेगा, वह संघ से नफरत नहीं कर सकता.’ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा के बयान का जिक्र करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एक बार वह नागपुर हो कर आएंगे, तो उनका (शर्मा) भी कद ऊंचा हो जाएगा.

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने पर गुरुवार को सवाल खड़ा किया था. आनंद शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि मुखर्जी के धर्मनिरपेक्षता को लेकर उनकी प्रतिबद्धता पर कभी संदेह नहीं रहा और नागपुर में भाषण के बाद उनका कद पहले से और ऊंचा हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi