S M L

नरेंद्र मोदी से तारीफ पाने वाले शहजाद पूनावाला कर सकते हैं सीक्रेट टेप जारी

पूनावाला ने प्रधानमंत्री से मिली तारीफ के बाद उनका शुक्रिया अदा किया

Updated On: Dec 04, 2017 09:43 AM IST

FP Staff

0
नरेंद्र मोदी से तारीफ पाने वाले शहजाद पूनावाला कर सकते हैं सीक्रेट टेप जारी

शहजाद पूनावाला की बगावत का दूसरा चरण शुरू हो गया है. राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर सवाल उठा रहे पूनावाला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ मिला है.

रविवार को प्रधानमंत्री ने एक चुनाव रैली में कहा था कि शहजाद (पूनावाला) नाम के एक युवक ने चुनाव प्रक्रिया को लेकर सवाल उठाए थे और आरोप लगाया था कि उसमें धांधली हो रही है. मोदी ने आरोप लगाया, 'वे (कांग्रेस) सहिष्णुता, सहिष्णुता, सहिष्णुता जैसे शब्द का जाप करते रहते हैं, लेकिन पार्टी ने इस युवक को शांत करने का फरमान दिया है. पार्टी ने उसे सभी व्हाट्सऐप ग्रुप से प्रतिबंधित कर दिया है. पार्टी ने उसका सामूहिक तौर पर बहिष्कार किया है.' मोदी ने कहा, अगर कांग्रेस के अंदर लोकतंत्र है ही नहीं, तो देश में वह कैसे इसका पालन करेगी.

पूनावाला ने इसके साथ-साथ कांग्रेस में अध्यक्ष पद के चुनाव की प्रक्रिया को लेकर सवाल उठाए. पूनावाला ने कहा कि उन्होंने जब चुनावी प्रक्रिया पर सवाल उठाए तो राहुल गांधी के ऑफिस ने उनका अपमान किया.

इसके जवाब में पूनावाला ने नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके शुक्रिया अदा किया. पूनावाला ने कहा वो वंशवाद की राजनीति के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी करेंगे. उन्होंने मनीष तिवारी के खिलाफ एक ऑडियो जारी करने की बात भी की है. पूनावाला के अनुसार कांग्रेस पार्टी ने सरदार पटेल की तरह उनका भी अपमान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi