S M L

तेलंगाना विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने संभाली कमान, बागियों को मनाने में जुटे

तेलंगाना के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे पर बगावत को थामने के लिए अहमद पटेल और जयराम रमेश सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी की जीत के लिए बागी कार्यकर्ताओं को समझाने में जुटे हैं.

Updated On: Nov 22, 2018 07:32 PM IST

Bhasha

0
तेलंगाना विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने संभाली कमान, बागियों को मनाने में जुटे

तेलंगाना के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे पर बगावत को थामने के लिए अहमद पटेल और जयराम रमेश सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी की जीत के लिए बागी कार्यकर्ताओं को समझाने-बुझाने में जुटे हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री एस जयपाल रेड्डी, एआईसीसी सचिव मधु याशकी गौड और पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी के साथ पटेल ने विकासपति यादव से मुलाकात की. यादव को सेरिलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से मुकाबले के लिए टिकट नहीं मिला है. सत्तारूढ़ टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) के खिलाफ एकजुट होकर चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस, टीडीपी, सीपीआई और तेलंगाना जन समिति के महागठबंधन के तहत सेरिलिंगमपल्ली सीट टीडीपी को दी गई है.

जयपाल रेड्डी ने कहा कि सेरिलिंगमपल्ली सीट मित्र पार्टी को दी गई है और यादव का कांग्रेस में भविष्य उज्ज्वल है. निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल करने वाले यादव ने कहा कि पटेल और अन्य नेताओं ने उनसे मुलाकात की और वह उनके अनुरोध को मान गए. साथ ही गुरुवार को नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख है. पार्टी सूत्रों ने कहा कि रमेश ने एक अन्य नेता से मुलाकात की जिन्हें मेढचल क्षेत्र से टिकट नहीं मिला. रमेश के अनुरोध पर बागी नेता अब पार्टी के लिए काम करने को राजी हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi