S M L

तेलंगाना में बीजेपी के बड़े नेता नगम जनार्दन रेड्डी ने कांग्रेस का दामन थामा

उन्होंने कहा कि अब उनका मकसद तेलंगाना राष्ट्र समिति को सत्ता से उखाड़ फेंकना है जो कि समाज कल्याण के मुद्दों पर आंखें मूंदे बैठी है

Updated On: Apr 26, 2018 07:54 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना में बीजेपी के बड़े नेता नगम जनार्दन रेड्डी ने कांग्रेस का दामन थामा

पिछले कई दिनों से लगाए जा रहे कयासों को सही साबित करते हुए तेलंगाना बीजेपी के वरिष्ठ नेता नगम जनार्दन रेड्डी ने बुधवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया. रेड्डी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में सूर्य किरण और तेलंगाना के कुछ अन्य नेताओं के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर रेड्डी ने कहा कि वह सोनिया गांधी से काफी प्रभावित हैं, जिन्होंने अपने वचन पर रहते हुए तेलंगाना को अलग राज्य बनाया. साथ ही उन्होंने कहा कि अब उनका मकसद तेलंगाना राष्ट्र समिति को सत्ता से उखाड़ फेंकना है जो कि समाज कल्याण के मुद्दों पर आंखें मूंदे बैठी है.

पिछले कुछ समय से नगम जनार्दन रेड्डी बीजेपी में अलग-थलग पड़ गए थे और इसी वजह से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. बता दें कि एन चंद्रबाबू नायडू की सरकार में मंत्री रहे जनार्दन रेड्डी तेलंगाना राज्य बनने से पहले आंध्र प्रदेश की राजनीति में प्रमुख भूमिका में थे.

हालांकि उन्होंने साल 2013 में तेलुगू देशम पार्टी छोड़ दी और अपनी नई पार्टी बनाई. जिसके कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपनी पार्टी का बीजेपी में विलय कर दिया. रेड्डी ने 2014 में तेलंगाना की महबूबनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi