S M L

आशुतोष के इस्तीफे पर विश्वास का तंज, कहा एक और साथी की राजनीतिक हत्या

इसी के साथ उन्होंने व्यंगात्मक अंदाज में आशुतोष को आजादी की मुबारकबाद भी दी

Updated On: Aug 15, 2018 03:14 PM IST

FP Staff

0
आशुतोष के इस्तीफे पर विश्वास का तंज, कहा एक और साथी की राजनीतिक हत्या

आम आदमी पार्टी से आशुतोष के इस्तीफे के बाद वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने भी पार्टी पर तंज कसा है. पिछले कुछ समय से पार्टी की गतिविधियों से अलग चल रहे कुमार विश्वास भी आप नेतृत्व से नाराज बताए जाते हैं. कुमार ने ट्वीट किया, 'हर प्रतिभासंपन्न साथी की षडयंत्रपूर्वक निर्मम राजनैतिक हत्या के बाद एक आत्ममुग्ध असुरक्षित बौने और उसके सत्ता-पालित, 2जी धन लाभित चिंटुओं को एक और आत्मसमर्पित -कुरबानी मुबारक हो.'

पार्टी से पहले से ही नाराज चल रहे कुमार ने ट्वीट कर कहा, इतिहास शिशुपाल की गालियां गिन रहा है. इसी के साथ विश्वास ने व्यंगात्मक अंदाज में आशुतोष को आजादी की मुबारक बाद भी दी.

पार्टी छोड़ने वाले चौथा बड़ा नाम हैं आशुतोष

उल्लेखनीय है कि साल 2015 में दिल्ली में केजरीवाल सरकार के गठन के बाद आप से अलग हुए प्रमुख नेताओं की फेहरिस्त में आशुतोष, चौथा बड़ा नाम हैं. इससे पहले आप के संस्थापक सदस्य योगेन्द्र यादव, प्रशांत भूषण और शाजिया इल्मी पार्टी से नाता तोड़ चुके हैं.

2013 दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी से जुड़े थे आशुतोष

पूर्व पत्रकार आशुतोष ने साल 2013 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप को मिली कामयाबी के फलस्वरूप केजरीवाल के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। इसके बाद 2014 के लोकसभा चुनाव में वह आप के टिकट पर दिल्ली की चांदनी चौक सीट से चुनाव लड़े थे. हालांकि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi