S M L

यूपी चुनाव 2017: 'भितरघात’ की गुंजाइश से अखिलेश का इंकार

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भितरघात की गुंजाइश से साफ इंकार किया

Updated On: Feb 19, 2017 01:52 PM IST

Bhasha

0
यूपी चुनाव 2017: 'भितरघात’ की गुंजाइश से अखिलेश का इंकार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ‘भितरघात’ की गुंजाइश से साफ इंकार करते हुए आज कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने बड़े पैमाने पर मन बना लिया है कि राज्य में सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बने.

अखिलेश ने मतदान के बाद कहा, ‘तीन चरण में लगभग आधा चुनाव हो जाएगा. जिस तरह पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी आगे रही, उसी तरह तीसरे चरण में भी आगे रहेगी’.

जब सवाल किया गया कि क्या किसी तरह का भितरघात हो सकता है तो उन्होंने कहा, ‘भितरघात की गुंजाइश इसलिए नहीं है क्योंकि जनता ने बड़े पैमाने पर मन बना लिया है. जब वोट ज्यादा पड़ रहे हों तो इन चीजों का महत्व नहीं रह जाता. जितनी सीटें मिली थीं, आप देख लीजिएगा कि उससे ज्यादा बढ़ जाएंगी’.

बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि उनकी जो भाषा और आचरण देख रहे हैं, उससे लगता है कि वह बहुत पीछे चली गयी हैं.

उन्होंने दावा किया कि सपा सबसे आगे रहेगी और एक बार फिर सपा की सरकार कांग्रेस के साथ गठबंधन में बनेगी क्योंकि जनता ने मन बनाया है. हम सबसे अधिक सीटें जीतेंगे.

चाचा शिवपाल को शुभकामना देने के बारे में पूछे गये सवाल पर सपा मुखिया ने कहा, ‘मैं ये चाहता हूं कि सपा के सभी प्रत्याशी जीतें’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi