S M L

माफी मांगने के बाद आप नेता संजय सिंह मानहानि मामले में बरी

बीजेपी जनता युवा मोर्चा के नेता को पिछले साल पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला करने वाले व्यक्ति के तौर पर पेश किया गया था

Updated On: Dec 13, 2018 05:38 PM IST

Bhasha

0
माफी मांगने के बाद आप नेता संजय सिंह मानहानि मामले में बरी

दिल्ली की एक कोर्ट ने बीजेपी की युवा इकाई के एक नेता द्वारा दायर मानहानि मामले में बुधवार को आप नेता संजय सिंह को बरी कर दिया. इससे पहले सिंह ने माफी मांगी थी.

बीजेपी जनता युवा मोर्चा के नेता को पिछले साल पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला करने वाले व्यक्ति के तौर पर पेश किया गया था.

सिंह और शिकायतकर्ता अंकित भारद्वाज ने संयुक्त रूप से एक आवेदन देकर कहा कि आप नेता द्वारा बिना शर्त माफी की पेशकश किए जाने के बाद उन लोगों ने मामले को सुलझा लिया है.

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने सिंह और भारद्वाज, दोनों के बयान रिकॉर्ड किए और उनके संयुक्त आवेदन को स्वीकार कर लिया जिसमें मामले को वापस लेने का अनुरोध किया गया था.

शिकायतकर्ता ने आप नेता के खिलाफ अभियोजन का अनुरोध करते दावा किया था कि उनके एक हमनाम ने मिश्रा पर कथित रूप से हमला किया था. इससे पहले अरविंद केजरीवाल भी नितिन गडकरी और अरुण जेटली से लिखित माफी मांगकर अपने खिलाफ चल रहे मानहानि के कई मामलों को खत्म करवा चुके हैं. इसके बाद कपिल मिश्रा ने भी संजय सिंह पर हमला करते हुए कहा कि आप नेता खुद ही अपने ऊपर हमले करवाते है और फिर ये ड्रामा करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi