S M L

शाह-ठाकरे की मुलाकात के बाद बोले संजय राउत- नहीं बदलेगा 2019 का चुनाव अकेले लड़ने का फैसला

शिवसेना अब भी 2019 का चुनाव अकेले लड़ने की बात कर रही है

FP Staff Updated On: Jun 07, 2018 11:15 AM IST

0
शाह-ठाकरे की मुलाकात के बाद बोले संजय राउत- नहीं बदलेगा 2019 का चुनाव अकेले लड़ने का फैसला

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात के बाद भी शिवसेना नरम रुख अपनाने को तैयार नहीं है. शिवसेना अब भी 2019 का चुनाव अकेले लड़ने की बात कर रही है. अमित शाह और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात के बाद अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि ' हम जानते है कि अमित शाह जी का एजेंडा क्या है. लेकिन शिवसेना ने एक प्रस्ताव पास किया है जिसके मुताबिक हम अगला सभी चुनाव अकेले लड़ेंगे. इस प्रस्ताव में अब कोई बदलाव मुमकिन नहीं है.'

'

बता दें 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी इस समय रूठों को मनाने में लगी हुई है. इसके लिए पार्टी ने 'कॉन्टैक्ट फॉर सपोर्ट' कैंपेनिंग की शुरुआत की है. इसी कड़ी में उन्होंने बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से 'मातोश्री' जाकर मुलाकात की. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस भी अमित शाह के साथ उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे थे मगर बैठक के दौरान वे बाहर की बैठे रहे.

मुलाकात से पहले भी शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय लेख में 2019 में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने की बात फिर से दोहराई थी. इस लेख में यह भी कहा गया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने वोटरों के बीच भरोसा खो दिया है. इसलिए पार्टी को चाहिए कि वो इसकी असली वजहों पर गौर करे. शिवसेना ने अमित शाह के 'संपर्क फॉर समर्थन' पर भी तंज कसते हुए पूछा, क्या बीजेपी अध्यक्ष एनडीए के पूर्व सहयोगी टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू से भी मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi