S M L

शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- NDA किसी की संपत्ति नहीं है

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एनडीए को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन किसी की संपत्ति नहीं है

Updated On: Jan 03, 2019 04:51 PM IST

FP Staff

0
शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- NDA किसी की संपत्ति नहीं है

शिवसेना और बीजेपी के बीच काफी समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में एनडीए का हिस्सा होने के बावजूद उद्धव ठाकरे की पार्टी लगातार बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रही है. अब शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बड़ा बयान दे दिया है. इस बयान पर राजनीतिक विवाद होने की पूरी संभावना है. राउत ने कहा है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) किसी की संपत्ति नहीं है.

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, संजय राउत ने कहा कि कोई एक पार्टी राजनीतिक गठबंधन पर शासन नहीं करती है. राउत ने साफ कहा कि हमलोग एनडीए हैं. एनडीए किसी एक पार्टी की संपत्ति नहीं है. संजय राउत ने कहा कि हम इस गठबंधन में काफी लंबे समय से हैं. जब हम बीजेपी के साथ जुड़े थे तो अभी के बीजेपी नेता शोहरत भी नहीं पाए थे.

राम मंदिर और राफेल सौदे को लेकर बीजेपी पर लगातार हमला कर रही शिवसेना के राज्यसभा सांसद ने कहा कि अगर राफेल सौदे में कुछ गड़बड़ी नहीं है तो नरेंद्र मोदी सरकार को जेपीसी जांच से नहीं डरना चाहिए. राफेल राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है और सरकार से सवाल पूछना कोई अपराध नहीं है.

गुरुवार को ही पार्टी के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में शिवसेना ने कहा है कि उसे इस बात पर ताज्जुब है कि अगर बीजेपी के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार के कार्यकाल में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं होगा तो कब होगा. पार्टी ने कहा कि अगर राम मंदिर का निर्माण 2019 चुनावों से पहले नहीं हुआ तो यह देश के लोगों को धोखा देने जैसा होगा जिसके लिए बीजेपी और आरएसएस को उनसे माफी मांगनी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi