S M L

बीजेपी नेता के खिलाफ संजय निरुपम ने कराई शिकायत दर्ज

बीजेपी नेता नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर राहुल गांधी को 'बाबर भक्त' और 'खिलजी का रिश्तेदार' बताया था

Updated On: Dec 08, 2017 10:52 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी नेता के खिलाफ संजय निरुपम ने कराई शिकायत दर्ज

मुंबई कांग्रेस प्रमुख संजय निरुपम ने बीजेपी के प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को 'बाबर भक्त' और 'खिलजी का रिश्तेदार' बताने पर राव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

कांग्रेस द्वारा मणिशंकर अय्यर की पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निलंबित करने के एक दिन बार निरुपम की ओर से ऐसा कदम उठाया गया. बता दें अय्यर ने प्रधानमंत्री पर विवादास्पद बयान दिया था.

निरुपम ने कहा कि गांधी परिवार देश के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक है और इसके सदस्यों ने देश के लिए अपनी जान न्यौछावर की है. मीडिया से बात करते हुए निरुपम ने मांग की कि राव के खिलाफ आईटी कानून की धारा 66 ए के उल्लंघन पर कार्रवाई होनी चाहिए.

बीजेपी नेता नरसिम्हा राव ने पांच दिसंबर को ट्वीट किया था, ‘राहुल गांधी ने अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए ओवैसियों, जिलानियों के साथ हाथ मिला लिया है. राहुल गांधी निश्चित रूप से ‘बाबर भक्त’ और ‘खिलजी के रिश्तेदार’ हैं. बाबर ने राम मंदिर तोड़ा था और खिलजी ने सोमनाथ लूटा था. नेहरू वंश इन इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में.’

इस पर संजय निरुपम ने कहा कि राव को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और साथ ही उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी ब्लॉक किया जाना चाहिए.

मुंबई पुलिस को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप दुर्भावनापूर्ण ट्वीट के लिए बीजेपी के राव के खिलाफ कार्रवाई करें, जो उन्होंने परिवार की मानहानि और नफरत फैलाने के इरादे से किया था.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi