S M L

'मोदी को देश का बाप बताने पर संबित पात्रा को बाहर करे बीजेपी'

संबित पात्रा के बयान के बाद दोनों तरफ से ट्विटर पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही हैं

FP Tech Updated On: Dec 10, 2017 01:22 PM IST

0
'मोदी को देश का बाप बताने पर संबित पात्रा को बाहर करे बीजेपी'

न्यूज़ 18 के कार्यक्रम में कन्हैया कुमार और संबित पात्रा के बीच गर्मागर्म बहस हो गई. इस दौरान संबित पात्रा ने नरेंद्र मोदी को देश का बाप कह दिया. अब ये मामला जोर पकड़ता दिख रहा है.

कांग्रेस का कहना है कि ये राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान है. प्रधानमंत्री को चाहिए कि वो संबित पात्रा को पार्टी से बाहर निकालने का रास्ता दिखाएं.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि बीजेपी के पास राष्ट्रपिता का अपमान करने की हिम्मत है. उन्होंने मध्य प्रदेश में नाथूराम गोडसे के मंदिर को भी बीजेपी के साथ जोड़ा.

दूसरी तरफ अशोक पंडित ने कहा कि क्या जरूरी है, सबका बाप महात्मा गांधी हो? हर बाप महात्मा गांधी नहीं होता. पंडित को इस ट्वीट के बाद काफी ट्रोल किया गया. किसी ने पंडित को बिना फीस का वकील लिखा तो किसी ने कहा कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका बाप गोडसे है.

इन सबके बीच महात्मा गांधी के परपौत्र तुषार गांधी ने भी फेसबुक पर पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. तुषार ने लिखा कि उनके बापू अब राष्ट्रपिता नहीं रहे. प्रधानमंत्री अब नए राष्ट्रपिता न्यूक्त हो गए हैं. मेरे पर दादा अब सिर्फ मेरे हो सकते हैं, शुक्रिया.

कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि इस समय गुजरात चुनाव के चलते महात्मा गांधी को भी शामिल बहस में करने की कोशिश हो रही है. हालांकि संबित पात्रा के बयान पर बीजेपी ने आधिकारिक रूप से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi