S M L

नीतीश समीक्षा यात्रा: सभा से पहले विज्ञापनों पर पोती गई कालिख

नीतीश की सभा से ठीक पहले जिले के सरायरंजन में लोगों ने हंगामा करने के साथ ही सरकारी विज्ञापनों पर कालिख पोत कर अपना विरोध जताया

Updated On: Dec 16, 2017 08:26 PM IST

FP Staff

0
नीतीश समीक्षा यात्रा: सभा से पहले विज्ञापनों पर पोती गई कालिख

बिहार के सीएम नीतीश कुमार विकास समीक्षा यात्रा के क्रम में शनिवार को समस्तीपुर में सभा करने वाले हैं. इस क्रम में उनकी सभा से ठीक पहले जिले के सरायरंजन में लोगों ने हंगामा करने के साथ ही सरकारी विज्ञापनों पर कालिख पोत कर अपना विरोध जताया.

नीतीश अभी से कुछ घंटे बाद ही समस्तीपुर के सरायरंजन के केएसआर कॉलेज पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को लेकर सभा स्थल पर पोस्टर लगाने के साथ ही दीवारों पर सरकारी विज्ञापन की पेंटिंग की गई थी. स्थानीय लोगों ने कालिख पोत कर और पोस्टर्स को फाड़ कर नीतीश की इस यात्रा का विरोध जताया.

Darbhanga: Bihar Chief Minister Nitish Kumar addresses a gathering during 'Samiksha Yatra' in Darbhanga on Saturday. PTI Photo(PTI12_16_2017_000138B)

समीक्षा यात्रा के दौरान जनसंबोधित करते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फोटो: PTI)

इससे पहले शुक्रवार को भी जिले के झखरा पंचायत के लोगों ने सड़क जाम कर सरकार का विरोध जताया था. नीतीश की सभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. सीएम के आने से ठीक पहले हुई इस घटना के बाद प्रशासन के अधिकारियों के होश उड़ गए. आनन-फानन में कर्मचारियों को दीवार पर लगी कालिख को हटाने का जिम्मा दिया गया.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi